Uncategorized

हैवानियत : पति ने पत्नी के पेट में किया कांच की बोतल से हमला, गर्भवती थी पत्नी

 

 

गंभीर घायल गर्भवती महिला को अनूपगढ़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया।

अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 3 में सोमवार देर रात को एक गर्भवती महिला (pregnant women) के पति ने कांच की बोतल से उसके पेट पर हमला कर दिया, जिससे गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं।

          प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीर घायल गर्भवती महिला नीटू और उसकी सगी बहन प्रीतपाल कौर का 2 सगे भाइयों के साथ एक ही परिवार में विवाह हुआ था। गंभीर घायल गर्भवती नीटू का विवाह 4 साल पहले अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 3 के गुरदास के साथ हुआ था। और वह 5 माह की गर्भवती हैं। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात धर्मेंद्र सिंह अपने घर पर शराब के नशे में आया और प्रीतपाल कौर से मारपीट करने लगा. उस समय वहां पर प्रीतपाल कौर की बहन (देवरानी) नीटू भी मौजूद थीं, धर्मेंन्द्र सिंह द्वारा मारपीट करने पर नीटू ने प्रतिपाल कौर से कहा कि वह उसके साथ उसके घर जाकर सो जाए। तभी दोनों बहनें नीटू के घर आ गई।

          प्रीतपाल कौर के घर आते ही नीटू का पति गुरदास सिंह नाराज होकर नीटू के साथ मारपीट करने लगा। जिस पर प्रीतपाल कौर वहां से वापस अपने घर के लिए रवाना हो गई, इसके बाद गुरदास सिंह ने बोतल को तौड़ कर अपनी गर्भवती पत्नी नीटू के पेट पर कांच से हमला कर दिया, जिसमें नीटू गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल होने पर नीटू ने शोर किया तो गुरदास सिंह मौके से भाग गया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग आए और नीटू को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद नीटू को रैफर कर दिया।

          मारपीट के दौरान प्रीतपाल कौर को भी हल्की चोट आई, जिसका प्राथमिक उपचार कर छुट्‌टी दे दी गई। इस मामले में प्रतीपाल कौर ने पर्चा बयान किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने धर्मेंन्द्र सिंह को मौके पर ही राउंडअप कर लिया। जबकि गुरदास सिंह की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *