राष्ट्रीय

उत्तराखंड: यहा पकड में आया सेक्स रैकेट, चार युवती सहित पांच गिरफ्तार किये गए

 

 

देह व्यापार के मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं समेत पांच व्यक्तियों को किया गिरफ्तार 

उनके पास से देह व्यापार से संबंधित धनराशि  6950 भी बरामद की है।

          पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया है। साथ ही मकान स्वामी तथा उसकी पत्नी को भी अभियुक्त बनाया गया है।

जनपद उधम सिंघ नगर के जसपुर मार्ग स्थित गोविंद नगर कॉलोनी सरवरखेड़ा में अनैतिक देह व्यापार जिस्मफरोशी का धंधा होने की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में क्षेत्राधिकारी अक्षय प्रह्लाद कोड़े ने बताया कि पुलिस को गुप्त व्यक्तियों द्वारा लंबे समय से जसपुर रोड स्थित गोविंदनगर कॉलोनी सरबरखेड़ा में स्थित दानिश पुत्र तैमूर हुसैन निवासी गोविंद नगर कॉलोनी सरवरखेड़ा के निवास पर जिस्मफरोशी का धंधा करने की शिकायतें मिल रही थी।

उन्होंने बताया कि बीते रोज मुखबिर खास ने सूचना दी कि कुछ महिलाएं एवं पुरुष उसके निवास पर मौजूद हैं। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर रंजीत सिंह पुत्र रक्षपाल सिंह निवासी गढ़ी इंद्रजीत चौकी प्रतापपुर काशीपुर, तथा महिलाएं, जेबा, निशा पांडे, शबाना, तथा मुन्नी,को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि उपरोक्त में से निशा पांडे, शबाना, तथा मुन्नी तलाकशुदा महिला है उन्होंने बताया कि उक्त मामले में मकान स्वामी दानिश पुत्र तैमूर हुसैन तथा अफरोज गैंग लीडर हैं। जो कि फरार हैं पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *