उत्तर प्रदेश शामली

हिस्ट्रीशीटर भाइयों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल…

हिस्ट्रीशीटर भाइयों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल…
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान का वीडियो हुआ था वायरल…..

हिस्ट्रीशीटर भाइयों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल होने पर मामला बना चर्चा का विषय….
कांधला।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने व उनके बुलडोजर का तेल निकालने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश व उसके दूसरे हिस्ट्रीशीटर भाई के फोटो भाजपा के बड़े नेताओं के साथ वायरल हुए हैं। मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के फोटो वायरल होने पर मामला जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। कई दिन पूर्व कस्बा निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने का वीडियो सोशल साइटों पर वायरल हुआ था। पुलिस प्रशासन ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर अभियोग दर्ज कर लिया था। प्रदेश को गुंडे बदमाशों से भयमुक्त करने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने व उनके बुलडोजर का तेल निकालने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे व उसके दूसरे हिस्ट्रीशीटर भाई विनीत पांडे कें फोटो भाजपा के कई बड़े नेता जिनमें गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, विद्युत मंत्री एके शर्मा, सहित आदि भाजपा नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जनपद मार्ग में चर्चा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रति ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश को भाजपा के कई बड़े नेता संरक्षण दे रहे हैं। भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ हिस्ट्रीशीटर भाइयों के फोटो वायरल होने पर प्रशासन भी कार्रवाई करते हुए कतरा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति ऐसी भाषाओं का इस्तेमाल करने वाले के फोटो वायरल होने पर और प्रशासन के द्वारा छोटी मोटी धाराओं में कार्रवाई करने पर मामला जनपद भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
—————–
कई दर्जन मुकदमे दर्ज होने पर भी नहीं हिस्ट्रीशीटर भाइयों को कानून का खौफ
कांधला। प्रदेश में 2017 में भाजपा की सरकार आई थी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बने थे। मुख्यमंत्री ने सर्वप्रथम कानून को अपने हाथ में लेने वालों को सबक सिखाने के निर्देश दिए थे। और अपराध से जुड़े बदमाशों को सीधा एनकाउंटर करने के निर्देश दिए थे। कांधला कस्बे में कई दर्जन मुकदमे दर्ज होने के बाद भी हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे व विनीत पांडे भाइयों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। सूत्रों की माने तो दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों सहित परिवार कें लोगो कें प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ अत्याधिक फोटो वायरल करने वह अपना करीबी बताते हैं। जिसके चलते दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई फायदा उठाते हुए कानून अपने हाथ में ले लेते हैं और जुर्म को बढ़ावा दे रहे हैं। और प्रशासन भी कार्रवाई करने से कतरा ता है।
———————–
व्यापारियों की शिकायत पर भी नहीं हुई हिस्ट्रीशीटर भाइयों पर कार्रवाई
कांधला।
कस्बे के दोनों हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे व विनीत पांडे भाइयों सें कस्बे के दर्जनों व्यापारी भी त्रस्त हैं। व्यापारियों ने कई बार जिले के उच्च अधिकारियों से लेकर थाना स्तर तक दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। हिस्ट्रीशीटर भाइयों के भाजपा नेताओं के साथ संबंध होने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। कहने को तो भाजपा व्यापारियों की सरकार है मगर इसके बाद भी कस्बे में हिस्ट्रीशीटर भाइयों से व्यापारी भी त्रस्त हैं। हिस्ट्रीशीटर भाइयों पर कार्रवाई नहीं होने का पूरा श्रेय भाजपा नेताओं को जाता है।
——————
लखनऊ पहुंचेगा प्रतिनिधिमंडल हिस्ट्रीशीटर भाइयों की करतूत से मुख्यमंत्री को कराएंगे अवगत
कांधला।
कस्बे में हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे व विनीत पांडे की काली करतूत का काला चिट्ठा जल्दी एक प्रतिनिधिमंडल लखनऊ पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखेगा। सूत्रों की माने तो प्रतिनिधिमंडल में कस्बे के कई बड़े व्यापारियों सहित भाजपा के नेता भी शामिल होंगे। जानकारों की माने तो जनपद भर के लोगों ने अब मन बना लिया है कि हिस्ट्रीशीटर भाइयों से जनपद को मुक्त कराना है। जनपद को हिस्ट्रीशीटर भाइयों के आतंक से मुक्त कराने के लिए प्रतिनिधिमंडल जल्दी लखनऊ पहुंचेगा।
——————-–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *