उत्तर प्रदेश शामली

सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के छात्र- छात्राओं ने अपना जलवा दिखाया

सरस्वती विद्या मंदिर के छात्रों ने लहराया परचम

कांधला।कस्बे के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के छात्र- छात्राओं ने अपना जलवा दिखाया, हिंद आर्मी द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता मनाई गई, यह प्रतियोगिता खेल दिवस पर मेजर ध्यानचंद की जयंती के उपलक्ष में रखी गई।

कस्बे के मोहल्ला रायजादगान स्थित सरस्वती विद्या जूनियर हाई स्कूल के छात्र छात्राओं ने प्रतियोगिता जीती अव्वल अंक प्राप्त किए। वही प्रधानाचार्य विजय कुमार ने कि यह खेल प्रतियोगिता हिंद आर्मी द्वारा आयोजित की गई है।
जो खेल दिवस पर मेजर ध्यानचंद की जयंती के उपलक्ष में रखी गई।
उन्होंने बताया कि मेजर ध्यान चंद वो ही है जिन्होंने देश में हॉकी के जरिए पूरे विश्व में पहचान दिलाई और खुद हॉकी के जादूगर बन गए। प्रतियोगिता में नगर के दर्जनों स्कूलों के छात्रों ने प्रतिभाग किया।।जिसमे अनेक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमे कला एवम् स्पीच व म्यूजिक चेयर,निबंध कंपटीशन में सरस्वती विद्या मंदिर के छात्रों ने प्रथम स्थान पाकर अपने स्कूल का नाम रोशन किया। सभी विजेता छात्रों को हिंद आर्मी के संस्थापक नितिन स्वामी व राजबीर हुड्डा जी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया । जिसका मंच संचालन विजय कुमार ने किया ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनीश खान,विजय पाल,दीपक कुमार, इकरा सय्यद,बबली सैनी ,रुचि सैनी, नितिन स्वामी, विजय कुमार, राजबीर हुड्डा,दीपक चौहान, आदि मौजूद रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *