Uncategorized

लखीमपुर खीरी से लापता हुईं 3 छात्राएं पुलिस को दिल्ली में मिलीं

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में घर से स्कूल के लिए निकलने के बाद लापता हुईं तीन छात्राओं को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है. इसके बाद पुलिस तीनों लड़कियों को दिल्ली से सुरक्षित लखीमपुर खीरी लाने के लिए रवाना हो गई है. लड़कियों के गायब होने के पीछे अभी तक कोई ठोस वजह नहीं पता चल पाई है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि जिले में निघासन थाना क्षेत्र के कस्बे के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली तीन छात्राएं घर से स्कूल के लिए निकलीं थीं, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी. जिस पर उनके परिजनों ने निघासन थाने में तीनों नाबालिग छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

तीनों स्कूली छात्राओं के लापता होने की जानकारी मिलने के बाद लखीमपुर खीरी जिले के एसपी विजय ढुल ने छात्राओं की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमों को तैनात कर दिया था.

इस मामले को लेकर लखीमपुर खीरी के एसपी विजय ढुल ने बताया था, “सूचना मिली थी कि निघासन क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूल की कक्षा 9 की तीन छात्राएं अपने घर से सुबह स्कूल के लिए निकलीं थीं, लेकिन वे वापस अपने घर नहीं लौटी.”

विजय ढुल ने कहा था, “इस संबंध में थाना निघासन में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सर्विस और इंटेलिजेंस के जरिए भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.”

पुलिस ने लापता होने के बाद तीनों लड़कियों की तलाशी के लिए फोटो जारी की थी, जिसमें उनसे संबंधित डिटेल भी दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *