Uncategorized

ओपी सिंह ने फिर किया थाना झिंझाना का दौरा, रात्रि पुलिसिंग का किया पर्यवेक्षण।

ओपी सिंह ने फिर किया थाना झिंझाना का दौरा, रात्रि पुलिसिंग का किया पर्यवेक्षण।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने शाम के बाद एक बार फिर देर रात्रि थाना झिंझाना का दौरा किया और रात्रि पुलिसिंग, रात्रि ड्यूटी एवम रात्रि गश्त व पेट्रोलिंग की निगरानी की।

अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने थाना झिंझाना का आज शनिवार देर रात दूसरी बार थाना झिंझाना का दौरा किया और कानून व्यवस्था व रात्रि पुलिसिंग व्यवस्था की निगरानी कर व्यवस्था का जायज़ा लिया।

एएसपी ओपी सिंह ने देर रात थाना झिंझाना का दौरा कर रात्रि ड्यूटी, रात्रि गश्त व पेट्रोलिंग की निगरानी की और थाना प्रभारी निरीक्षक व पुलिस कर्मियों को ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

आपको बताते चलें कि एएसपी ओपी सिंह ने आज शनिवार शाम को थाना झिंझाना का औचक निरीक्षण किया था और अनेक अहम बिन्दुओं पर घंटों तक कोतवाली का गहन निरीक्षण चला था त्रुटी पाए जाने पर ओपी सिंह काफ़ी नाराज़ नज़र आए थे और ओपी सिंह ने प्रभारी निरीक्षक सहित समस्त कोतवाली स्टॉफ को फटकार लगा कर सख़्त चेतावनी देते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। अतः ओपी सिंह इन्ही सब स्थितियों के चलते देर रात्रि भी अचानक कोतवाली झिंझाना आ पहुंचे और फिर से कोतवाली का जायज़ा लिया और रात्रि पुलिसिंग, रात्रि ड्यूटी, रात्रि गश्त व पेट्रोलिंग की निगरानी की।

आज ही सांय के समय कोतवाली झिंझाना निरीक्षण की छाया
अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *