उत्तर प्रदेश सहारनपुर

आचार संहिता लगते ही नेताओं व पार्टियों के बोर्ड उतारने का काम शुरु

निगम ने बोर्ड उतारने के लिए शहर के चारों जोन में लगायी है एक-एक पार्टी
सहारनपुर। आदर्श आचार संहिता लागू होते ही नगर निगम ने शहर के विभिन्न स्थानों व बिजली के खंभों पर लगे राजनेताओं के बोर्ड व होर्डिंग्स उतारने का काम शुरु कर दिया। महानगर के चारों में जोन में बोर्ड उतारने के लिए पार्टियां लगायी गयी हैं।
मुख्य चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है। नगरायुक्त संजय चैहान के निर्देश और अपर नगरायुक्त राजेश यादव के निर्देशन में नगर निगम के अधिकारियों ने सार्वजनिक स्थानों-शहर के चैराहों-तिराहों, भवनों, डिवाइडरों आदि पर लगे राजनेताओं व राजनीतिक पार्टियों के प्रचार के उद्देश्य से लगाए गए बोर्ड, बैनर व होर्डिंग्स उतारने का काम युद्ध स्तर पर शुरु कर दिया।
अतिक्रमण प्रभारी/कर अधीक्षक सुधीर शर्मा के नेतृत्व में हसनपुर चैक से बोर्ड उतारने का काम शुरु किया गया। उसके बाद दिल्ली रोड, कलक्ट्रेट सहित शहर के विभिन्न स्थानों से बोर्ड व होर्डिंग्स उतारे गए। सुधीर शर्मा ने बताया कि होर्डिंग व बोर्ड उतारने के लिए शहर के चारों जोन में एक-एक टीम लगायी गयी है। देर रात तक यह कार्य जारी रहेगा। कल भी शहर के बाकि हिस्सों से बोर्ड व बैनर उतारे जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *