उत्तर प्रदेश शामली

बाबरी पुलिस की जांची गई कार्यशैली, ओपी सिंह ने थाना बाबरी का किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप।

बाबरी पुलिस की जांची गई कार्यशैली, ओपी सिंह ने थाना बाबरी का किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने थाना बाबरी का औचक निरीक्षण कर थाना पुलिस की कार्यशैली का जायज़ा लिया और खामी मिलने पर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।


आज रविवार शाम अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह अचानक थाना बाबरी पहुंचे, ओपी सिंह को अचानक थाने में देख समस्त थाना स्टाफ में हड़कंप मच गया।


जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था को लेकर हमेशा सतर्क रहते हैं और पुलिस की कार्यशैली को बेहतर से बेहतर करने के लिए दिन रात प्रयासरत हैं, इसी के चलते ओपी सिंह आज रविवार शाम अचानक थाना बाबरी पहुंचे और थाना बाबरी पुलिस की कार्यशैली का जायज़ा लिया, ओपी सिंह ने आगंतुक कक्ष, थाना कार्यालय, कंप्यूटर कक्ष, महिला हेल्प डेस्क , जनसुनवाई डेस्क आदि का गहनता से निरीक्षण कर अभिलेख आदि जांचने के साथ ही सभी कागजात पूर्ण व व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।


ओपी सिंह ने ड्यूटी रजिस्टर और बीट बुक का जायज़ा लेते हुए महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस ड्यूटी लगाए जाने और रात्रि गश्त बढ़ाने के भी दिशा निर्देश दिए और किसी भी तरह की लापारवाही करने पर सख़्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी।


ओपी सिंह ने अपराध रजिस्टर और लम्बित विवेचनाओं का जायज़ा लेते हुए अपराध और अपराधियों सख्त कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए, ओपी सिंह ने गिरोह बंद अपराधियों को चिन्हित कर सख़्त कानूनी कार्रवाई के भी दिशा निर्देश दिए।


ओपी सिंह ने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण करते हुए महिलाओं के प्रति अपराध और उन पर कार्रवाई का ब्यौरा मांगा और पीड़ितों की तरफ़ से आई शिकायतों पर निष्पक्ष कार्रवाई और जल्द निस्तारण के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
ओपी सिंह ने भोजनालय, हवालात और थाना परिसर आदि का निरीक्षण कर साफ़ सफ़ाई के दिशा निर्देश दिए।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *