उत्तर प्रदेश कैराना शामली

ओपी सिंह और संतोष कुमार ने काँवड़ मित्रों के साथ की बैठक, कावड़ शिविर का दौरा कर डायवर्जन ड्यूटी का भी निरीक्षण किया।

ओपी सिंह और संतोष कुमार ने काँवड़ मित्रों के साथ की बैठक, कावड़ शिविर का दौरा कर डायवर्जन ड्यूटी का भी निरीक्षण किया।

शामली। गत शुक्रवार रात्रि एएसपी ओपी सिंह और एडीएम सन्तोष कुमार ने कैराना में काँवड़ मित्रों से मुलाकात की और पानीपत हरियाणा सीमा पर कांवड शिविर का दौरा एवं डायवर्जन ड्यूटी का निरीक्षण किया।
जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह और जनपद के अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से कैराना कोतवाली परिसर में कावड़ मित्रों के साथ बैठक की, बैठक के बाद ओपी सिंह और संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से सभी कावड़ मित्रों को टी शर्ट बांटी।


कावड़ मित्रों से कावड़ यात्रा सुरक्षा व्यवस्था और प्रबन्ध में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की, कावड़ मित्रों से अपील की गई कि कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए आप सब प्रशासन की आंख और कान बनकर काम करें, कहीं भी कोई असमाजिक तत्व कोई गतिविधि करता नज़र आए तो तुरंत पुलिस और प्रशासन को सूचना दें। सभी कावड़ मित्रों से हर समय अलर्ट रहने और धार्मिक स्थलों और कावड़ मार्गों पर निगरानी रखने की अपील की गई। एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि किसी भी प्रकार की गलत अफ़वाह फैलाने वालों पर कड़ी निगरानी रखें और और ऐसा करने वालों की सूचना पुलिस प्रशासन को दें, एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि ट्रैफिक डायवर्जन में सभी कावड़ मित्र पूर्ण सहयोग करें।


एएसपी ओपी सिंह और एडीएम सन्तोष कुमार ने संयुक्त रूप से पानीपत हरियाणा बॉर्डर पर कावड़ शिविर का भी दौरा किया, एएसपी ओपी सिंह ने पूजा और आरती के बाद वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और प्रबंधकों को ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने ट्रैफिक रूट डायवर्जन की ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की व्यवस्थाओं का भी जायज़ा लिया कहीं कोई कमी मिली तो ज़रूरी दिशा निर्देश दिए। एएसपी ओपी सिंह ने सभी पुलिस कर्मियों को सख़्त आदेश देते हुए कहा कि हर समय अलर्ट रहें, व्यवस्था में कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *