पानीपत हरियाणा

मिशन 2024 : समालखा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन कर निकाली तिरंगा यात्रा

मिशन 2024 : समालखा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन कर निकाली तिरंगा यात्रा

पानीपत। समालखा विधानसभा में जिला अध्यक्ष डॉक्टर अरचना गुप्ता की अध्यक्षता में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर और करनाल संसदीय क्षेत्रीय से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लिया, और सम्मेलन उपरांत तिरंगा यात्रा निकाली।

आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रयासरत बीजेपी द्वारा ताबड़तोड़ पन्ना प्रमुख सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है, इसी के चलते आज रविवार को समालखा अनाज मंडी में समालखा विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर अरचना गुप्ता की अध्यक्षता में बुलाया गया, जिसमें हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री कवरपाल गुर्जर और क्षेत्रीय सांसद संजय भाटिया मुख्य अतिथि के तौर सम्मिलित हुए।


आगमी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा लगातार संगठन को मजबूत करने में जुटी है। हरियाणा बीजेपी तबड़तोड़ पन्ना प्रमुख सम्मेलनों का आयोजन कर संगठन के कौशल का लोहा मनवा चुकी है। हर विधानसभा क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर भाजपा ने अपनी संगठनात्मक ताकत का दूसरे राजनीतिक दलों को एहसास करा दिया है।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए डाक्टर अर्चना गुप्ता ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी का स्तंभ है, भाजपा की जीत की यात्रा 2014 में कार्यकर्ताओं के बल पर ही शुरू हुई थी और यह यात्रा अभी भी जारी है, लेकिन भाजपा को देश में फिर से जीत दिलाने के लिए अभी भी बहुत काम करना बाकी है।
कैबिनेट मंत्री कंवलपाल गुर्जर ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की जनता ने मोदी को लगातार तीसरी बार सत्ता में आने का मौका देने का मन बना लिया है, उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता खुद को प्रधानमंत्री मोदी और अध्यक्ष जेपी नाडा के प्रतिनिधि के रूप में देखते हैं और अपने बूथ पर मतदाताओं से सीधा संपर्क बनाए रखते हैं।
करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने कहा कि बीजेपी 15 अगस्त तक 90 विधानसभाओं में तिरंगा यात्रा निकालेगी और हर विधानसभा में पन्ना प्रमुखों की बैठक आयोजित करेगी, भाटिया ने कहा कि पन्ना प्रमुखों के दम पर बीजेपी ऐसी राजनीतिक पार्टी बन गई है जो बूथ स्तर पर दुनिया की सबसे ताकतवर पार्टी है।

इस दौरान पानीपत प्रभारी दीपक जोशी, जिला महामंत्री कृष्ण छोकर, महामंत्री रविंद्र भाटिया, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अफसर रावल, रफाकत हसन, जितेंद्र वर्मा, जिला महामंत्री दाऊद अली और पांचो मंडल के अध्यक्ष व हजारों की संख्या में पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *