उत्तर प्रदेश शामली

हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे पर अभियोग दर्ज… मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने का हुआ था वीडियो वायरल…

हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे पर अभियोग दर्ज…

मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने का हुआ था वीडियो वायरल…

अभियोग दर्ज होते ही दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई हुए भूमिगत…

मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान की वीडियो सें भाजपाइयों में आक्रोश

कांधला।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान के वायरल वीडियो पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी हिस्ट्रीशीटर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर कस्बे से अपने गुर्गो को के साथ फरार हो गया है। तीन दिन पूर्व कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे ने खुले शब्दों में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पिंडदान करने की धमकी दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने की हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वायरल वीडियो होने पर अखबारों में खबर को प्रमुखता से छापी गई थी। अखबारों में छपी खबर व सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल का संज्ञान लेते हुए। एसपी शामली अभिषेक झा ने सीओ कैराना अमरदीप मौर्य को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने का वीडियो वायरल होते ही भाजपा नेताओं में भी आक्रोश फैल गया था। भाजपा नेताओं ने लखनऊ में बैठे कई मंत्रियों के पास अखबार में छपी खबर की छाया प्रति वह वीडियो भेज कर हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई की मांग की थी। मामले में सीओ कैराना अमरदीप मौर्य की जांच के बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के खिलाफ धारा 504, 505 सहित भादवी व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे की तलाश शुरू कर दी है। मामले में सीओ कैराना अमरदीप मौर्य का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के खिलाफ मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने की वीडियो का अभियोग दर्ज कर लिया गया है। जल्दी शासन के आदेश पर टीम गठित कर गिरफ्तारी की जाएगी।

————-

इनसेट

अभियोग दर्ज होते ही दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई भूमिगत

कांंधला।

 प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान करने की वीडियो वायरल होते ही प्रशासन ने अभियोग दर्ज कर लिया। अभियोग दर्ज होते ही हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे अपने दूसरे हिस्ट्रीशीटर भाई विनीत शर्मा सहित अन्य लोगों के साथ भूमिगत हो गया है,पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

——————-

दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई भाजपा के बताते हैं करीबी

कांधला।

कस्बे के दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई आशुतोष पांडेय व विनीत शर्मा के खिलाफ बलात्कार,रंगदारी, धोखाधड़ी, अवैध कब्जे करना, डराना धमकाना, रंगदारी, सहित डेढ़ दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार है जो लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई कानून के डर से अपने आप को भाजपा के करीबी बताते हैं। और भोली भाली जनता व प्रशासन को गुमराह कर भाजपा के बड़े नेताओं के साथ फोटो वायरल करते हैं।

———————–

इनामी बदमाश भी रह चुके हैं दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई

कांधला।

कस्बे के दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई आशुतोष पांडे व विनीत शर्मा इनामी बदमाश भी रह चुके हैं।पूर्व में भी मुकदमा दर्ज होते ही फरार हो गए थे, तत्कालीन एसपी अजय कुमार पांडे ने दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों को भगोड़ा घोषित करते हुए जनपद भर में ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी कराई थी। तत्कालीन एसपी अजय कुमार पांडे ने टीम गठित कर दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों सहित तीसरे भाई शुभम को भी दिल्ली के शाहदरा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

——————-

कब होगी हिस्ट्रीशीटर भाइयों पर कार्रवाई

कांधला।

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आते ही पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी है।उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई के सरकार में आम जनता को गुंडे बदमाशों से राहत मिली हुई है। उत्तर प्रदेश में बदमाश या तो जेल में है या परलोक में है। कस्बे की जनता का कहना है कि दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई आशुतोष पांडे व विनीत शर्मा पर प्रशासन कब कार्रवाई करेगा। और कब जनता को इन गुंडों बदमाशों से निजात मिलेगी। यह तो भविष्य के गर्भ में ही छिपा हुआ है। या फिर प्रशासन अभियोग दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है।

—————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *