उत्तर प्रदेश शामली

हिस्ट्रीशीटर के मुख्यमंत्री का पिंडदान कें वीडियो सें पुलिस हरकत में आई..

हिस्ट्रीशीटर के मुख्यमंत्री का पिंडदान कें वीडियो सें पुलिस हरकत में आई..
हिस्ट्रीशीटर अपने परिवार सहित हुआ फरार..
पुलिस दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों की तलाश में जुटी
कांधला।
कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिंडदान का वीडियो वायरल का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। रात भर पुलिस ने वायरल वीडियो की जानकारी ली एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर भी पुलिस ने दबिश दी आरोपी पुलिस दबिश पूर्व फरार हो गया पुलिस हिस्ट्रीशीटर पर अभियोग दर्ज करने की तैयारी में जुटी हुई है। कस्बा निवासी आशुतोष पांडे पुत्र राजेंद्र पांडे कांधला थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।जिसके ऊपर कांधला सहित देशभर के विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। तीन दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पिंडदान करने का वीडियो वायरल हो गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कस्बे के पत्रकारों ने एक खबर को भी प्रमुखता से अखबारों में प्रकाशित किया था। अखबारों में खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। प्रदेशभर के मंत्री व उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कांधला पुलिस हिस्ट्रीशीटर बदमाश की तलाश करती रही। सूत्रों की माने तो हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस आने से पूर्व ही अपने परिवार सहित फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार जिले के पूर्व मंत्रियों के द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा व पिंडदान के वीडियो पर संज्ञान लेने के निर्देश दिए गए। पुलिस हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के खिलाफ अभियोग दर्ज करने की तैयारी में जुटी हुई है।
—————
इनसैट
सोशल मीडिया पर हिस्ट्रीशीटर भाइयों का अपराधिक इतिहास वायरल
कांंधला। कस्बे के दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई आशुतोष पांडेय व विनीत शर्मा के अपराधिक इतिहास सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई अपराध से नाता रखते हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर बदमाश भाइयों के अपराधिक इतिहास की वीडियो में अन्य कानूनी कागजात वायरल हो रहे हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों का अपराधिक इतिहास सोशल मीडिया पर वायरल होने पर प्रशासन भी हरकत में आया है।
———————–
एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश बन बैठा कानून का डर से पत्रकार
कांधला।
कस्बे के दोनों हिस्ट्रीशीटर बदमाश भाई आशुतोष पांडेय व विनीत शर्मा अपराध की दुनिया में लगातार अपने कदम रख रहे हैं। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार सख्त होने पर एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा पत्रकार बन गया। योगी की पुलिस के डर से हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा ने एक फर्जी संगठन भी बना लिया था। जिसके पोस्टर कस्बे के रेलवे मार्ग पर लगा दिए थे। हिस्ट्रीशीटर बदमाश का अपराधिक इतिहास निकलने पर संगठन के लोग पोस्टर से फोटो काट कर ले जा रहे हैं। हिस्ट्रीशीटर भाइयों का अपराधिक इतिहास सोशल मीडिया पर वायरल होने से जनपद भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा का पत्रकार संगठन के सभी सदस्य भी भूमिगत हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *