National बॉलीवुड

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को फिर से किया तलब, EOW में कल होगी पेशी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दिल्ली पुलिस लगातार अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है। एक्ट्रेस को एक बार फिर से पूछाताछ के लिए तलब किया गया है।

जैकलीन को कल यानी 19 सितंबर को आर्खिक अपराध शाखा (EOW) में पेश होने का आदेश दिया गया है। इससे पहले जैकलीन को 14 सितंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस दौरान सुकेश से जैकलीन की पहचान करवाने वाली पिंकी ईरानी भी पुलिस के सामने पेश हुईं। दोनों को आमने-सामने बिठाकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ की गई थी।

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कल 19 सितंबर को सुबह 11 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए तलब किया गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं। जिसमें उन्होंने यह बात स्वीकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर से उन्होंने कई महंगे उपहार लिए हैं। 200 करोड़ रुपए की रंगदारी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस मामले में अब तक जैकलीन और नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए आर्थिक अपराध शाखा में तलब किया जा चुका है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा और जैकलीन ही नहीं बल्कि अन्य चार अभिनेत्रियां भी सुकेश से मिलने जेल पहुंची थीं। कथित तौर पर निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *