उत्तर प्रदेश शामली

गवाही देने पर जान से मारने की दी धमकी

विजिलेंस दर्पण समाचार पत्र संवाददाता

स्टार यूनिवर्स मीडिया एजेंसी संवाद

गढ़ीपुख्ता।। थानाक्षेत्र के गांव पठानपुरा में युवक की हत्या के आरोपी पर पीड़ित पक्ष को मौत के घाट उतार देने की धमकी देने का आरोप है। वहीं, मुकदमा वापस नहीं लेने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव पठानपुरा मजरा हरिपुर निवासी कुसुम देवी परिवार के साथ गांव में रहती है। यह परिवार मेहनत-मजदूरी करता है। कुसुम ने पुलिस को बताया कि उसके 30 वर्षीय बेटे बिजेंद्र कश्यप की ईंट-पत्थर से वार करके मई 2021 में हत्या कर शव सुखपाल निवासी नयागांव के खेत में फेंक दिया था। खेत में फेंक दिया था। इस मामले में अंकित, रामवीर, व राहुल के खिलाफ अपहरण कर हत्या का मामला थाना गढ़ीपुख्ता पर दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया था।

आरोपी अब जमानत पर आए हुए हैं। पीड़िता का आरोप है कि पिछले कई दिन से हत्यारोपी अंकित उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि यदि उन्होंने उसके खिलाफ गवाही दी तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। धमकी देने में उसके साथी भी शामिल हैं। वहीं, गढ़ीपुख्ता थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह का कहना है कि कुसुम देवी की तरफ से तहरीर आई है। मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *