Entertainment

‘गदर 2’ से सामने आया सनी देओल का फर्स्ट लुक, हैंडपंप उखाड़ने की जगह ‘तारा सिंह’ ने इस बार किया ये कारनामा।

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में थे। उनकी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस भी गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ा अभिनेता का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जिसमें एक बार फिर से तारा सिंह का खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है। गदर 2 से जुड़ा सनी देओल का लुक देखकर फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

दरअसल जी स्टूडियो ने साल 2023 में आने वाली फिल्मों से जुड़ा एक टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में बॉलीवुड के अलावा साउथ सिनेमा की कई फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है। जिसमें से एक झलक गदर 2 से जुड़ा सनी देओल का लुक भी है। इस लुक में वह एक बार फिर से पूरी तरह से तारा सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। गदर में सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़ा था, लेकिन गदर 2 में एक बड़ा रथ का बड़ा पहिया उठाते दिखेंगे।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सनी देओल के इस लुक को शेयर करते हुए गदर 2 का फर्स्ट लुक बताया है। सोशल मीडिया पर अभिनेता यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है। सनी देओल के फैंस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि गदर साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। गदर 2 इस साल रिलीज होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *