Entertainment

इस्लामिक टे’ररि’ज्म दिखाने की वजह से, कुवैत में बैन हुई साउथ स्टार विजय की ‘बीस्ट’, जानिए

 

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की एक फिल्म ‘बीस्ट‘ को लेकर जमकर बवाल हो रहा है। नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन इस बार जो वजह है, वो फैंस को काफी परेशान कर रही हैं। क्योंकि फिल्म को एक जगह रिलीज होने से पहले ही बैन कर दिया है। जिसको लेकर थलापति विजय के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। इस खबर के बाद मेकर्स भी काफी परेशान दिख रहे हैं। तो चलिए जानते है, किस देश में फिल्म को बैन किया गया और ऐसा करने के पीछे क्या कारण बताया गया है।

कुवैत में बैन हुई फिल्म

थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का फैंस काफी दिन से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म को लेकर देश के साथ-साथ विदेश में भी खूब हो रही थी। इस फिल्म को इसी 13 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होना था। लेकिन इस फिल्म को रिलीज से पहले ही कुवैत में बैन कर दिया गया है। खबरों की माने तो इसकी पीछे की वजह इस फिल्म में दिखाया गया टेरर एंगल माना जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में इ’स्लामिक आ’तंकवा’द के सीन्स दिखाए गए हैं। जिसके बाद से ये विवाद बढ़ा गया है और इस फिल्म को को कुवैत में बैन कर दिया गया हैं। तमिलनाडु में भी इस फिल्म को बैन करने की मांग उठी हैं।

ये फिल्में भी कुवैत में हुई बैन

थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ से पहले दुलकर सलमान की फिल्म ‘कुरुप’ और विष्णु विशाल की फिल्म ‘एफआईआर’ भी कुवैत में बैन हो चुकी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ था। थलपति विजय की फिल्म को बैन करने को लेकर आपकी क्या राय है। कमेंट कर के हमें जरूर बताएं कि क्या ऐसी फिल्मों को बैन किया जाना चाहिए या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *