उत्तर प्रदेश सहारनपुर

स्टार यूनिवर्स मीडिया के अध्यक्ष ने सहारनपुर आकर किया मीटिंग का आयोजन

 

 

दिनांक:- 14/04/2022
दिन :- गुरुवार

           सहारनपुर न्यूज़:- जनपद सहारनपुर में स्टार यूनिवर्स मीडिया के अध्यक्ष, विजिलेंस दर्पण हिंदी पाक्षिक समाचार पत्र व विजिलेंस टीवी हिंदी न्यूज़ चैनल के सह संपादक नदीम चौधरी जी ने जिला ब्यूरो चीफ नजराना साबरी के आवास पर अपने माध्यम से मीटिंग का आयोजन किया।

          सह संपादक ने रखे अपने विचार

सह संपादक नदीम चौधरी ने अपने विचार रखते हुए कहा है कि टीम में किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी। और टीम को एकजुट होकर काम करना होगा। भ्रष्ठाचार्यो के खिलाफ खुलकर लड़ाई लड़ना ही स्टार यूनिवर्स मीडिया का लक्ष्य है। स्टार यूनिवर्स मिडिया समस्त पत्रकारों की टीम के साथ किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायगा और टीम में किसी भी तरह का मतभेद नहीं होना चाहिए। सह संपादक ने कहा है कि जब तक टीम एकजुट होकर काम नही करेगी तबतक हमे कामयाबी नहीं मिलेगी। टीम में सभी मेंबरों ने अपने अपने विचार रखे। और जुल्म, भ्रष्टाचार्यो के खिलाफ लड़ाई लड़ने की कसम खाई। जिससे सह संपादक नदीम चौधरी जी ने मीटिंग में शामिल सभी मेंबरों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

मीटिंग में शामिल रहे:- जिला ब्यूरो चीफ नज़राना साबरी, चीफ रिपोर्टर सलीम चौधरी, न्यूज़ एडिटर मुहम्मद सलमान, फोटो जर्नलिस्ट शहजादी, मीडिया मैन असजद खान, कैमरामैन मेहरबान अहमद, रिपोर्टर ओशाम, जिला शामली चीफ रिपोर्टर शाहनवाज़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *