उत्तर प्रदेश सहारनपुर

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस जनों ने कलेक्ट्रेट पहुंच महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा एक ज्ञापन

 

 

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस जनों ने नारेबाजी करते हुए सड़कों पर पैदल मार्च निकालने के बाद कलेक्ट्रेट पहुंच महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा एक ज्ञापन

सहारनपुर न्यूज:- देश में बढ़ती महंगाई के लिए भाजपा सरकार व उसकी नीतियां जिम्मेदार.. चौधरी मुजफ्फर

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली व महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में आज कांग्रेसजनों ने कोर्ट रोड स्थित आयकर भवन पर एकत्रित होकर कलक्ट्रेट तक मार्च किया. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आवाहन व राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार आज कांग्रेसजनों “महंगाई मुक्त भारत अभियान” के अंतर्गत कोट रोड से कलेक्ट्रेट तक मार्च निकाला और जोरदार नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेसजनों ने देश की जनता को महंगाई से मुक्ति दिलाने के लिए महामहिम राष्ट्रपति से इस संबंध में कड़े कदम उठाने और पैट्रोल-डीजल, गैस के दामों को कम कराने की मांग की.
इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली व महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा कहा कि तेल कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें जनता को लूटने का जो पूर्ण अधिकार दे दिया है, हम उसका विरोध करते हैं I उन्होंने कहा कि जब चुनाव के दौरान तेल कंपनियों ने 137 दिनों तक दाम नहीं बढ़ाए, तो अब चुनाव परिणाम आते ही जनता की जेब पर डाका डालना क्यों शुरू कर दिया? उन्होंने जनता से हो रही इस लूट में भाजपा सरकार को बराबर की हिस्सेदार बताते हुए कहा कि जनता से यह लूट बंद करके सरकार को जनता को राहत देने की पहल करनी चाहिए. चौधरी मुजफ्फर ने कहा कि ईंधन व पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में बेलगाम वृद्धि के चलते सभी खाद्य सामग्रियों एवं जरूरतों की चीजों के मूल्यों में बेजा वृद्धि हो रही है और इसके लिए जनविरोधी भाजपा की सरकार पूर्णत: जिम्मेदार है.

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव प्रवीण चौधरी व एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी ने भाजपा सरकारों को जनविरोधी एवं लूट की सरकार बताया. उन्होंने कहा कि सरकार जहां एक ओर डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ा रही है वही टोल टैक्स में बेजा वृद्धि करके लोगों के यातायात को अधिक खर्चीला बनाकर जनता पर महंगाई की डबल मार डाल रही है.

प्रदर्शनकारियों में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे अशोक सैनी, रणधीर सिंह, राहत खलील सहित प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा, उपाध्यक्ष मनीष त्यागी, चंद्रजीत सिंह निक्कू, कोषाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नितिन शर्मा, सचिन कांबोज, गौरव वर्मा तंजीम सिद्दीकी, अजय त्यागी, अमित कंबोज, अशोक शर्मा, सोनू पठान, वीरसेन उपाध्याय, इकराम खान, नीरज कपिल, सौरव भारद्वाज, देवेंद्र कौशिक, अरविंद बंसल, धर्मपाल जोशी, अमरदीप जैन, आरिफ मंसूरी, जवार अहमद, नसीब खान, प्राणनाथ, अफजाल कुरेशी, राजेंद्र कुमार, मोहब्बत अली आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *