उत्तर प्रदेश कैराना

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट दिखे खाकी हीरो

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट दिखे खाकी हीरो।

कैराना। गत दिनों कैराना के प्राचीन मंदिर चोरी प्रकरण को लेकर खाकी हीरो एएसपी ओपी सिंह अत्यधिक चौकस नज़र आ रहे है जिसके चलते श्री ओपी सिंह प्रतिदिन रात्री में किसी भी समय गश्त करते दिखाई दे जाते है।

रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मुस्तेदी परखने के लिए अचानक आ धमकते है खाकी हीरो।

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एएसपी ओपी सिंह रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मुस्तेदी को परखने अकेले व अचानक आ धमकते है तो कभी सीओ कैराना बिजेंद्र सिंह भड़ाना श्री ओपी सिंह के साथ दिखाई देते है! एएसपी ओपी सिंह के अनुसार जनपद के किसी भी थाने में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी, वही कैराना के प्राचीन मंदिर में एक सप्ताह के भीतर दो बार चोरी की घटना को देखते हुए एएसपी पैनी नज़र जमाये हुए है।

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर श्री ओपी सिंह कैराना कोतवाली से होकर कैराना के चौक बाजार से होते हुए मंदिर परिसर व नगर के अन्य मुख्य मार्गो पर पैनी नज़र रखते हुए गश्त करते दिखाई देते है! आपको बता दे कि श्री ओपी सिंह अपनी कुशल कार्यशैली व कार्यप्रणाली को लेकर लगातार जनपद मे चर्चा का विषय बने हुए है और यही कारण है कि एडिशनल एसपी श्री ओपी सिंह की जनता व प्रशासन में दिन प्रतिदिन लोकप्रियता बढ़ती दिखाई दे रही है।

कैराना सीओ भी सुरक्षा व्यवस्था के प्रति गंभीर

एएसपी ओपी सिंह के नेतृत्व में कैराना सीओ श्री बिजेंद्र सिंह भड़ाना भी सुरक्षा व्यवस्था के प्रति मुस्तेद व गंभीर नज़र आ रहे है !
वही श्री ओपी सिंह भी जनपद को अपराधमुक्त बनाने मे अथक प्रयास कर रहे है ।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *