Blog

ना मुख्यमन्त्री बदलेगा, ना मन्त्री बदलेंगे पर नड्डा जी भाजपा सरकार जरूर बदलेगी :- एन. के. पन्डित

 

 

कांग्रेस नेता एन. के. पन्डित ने भाजपा और नड्डा पर कसा राजनीतिक तंज कहा कि ना मुख्यमन्त्री बदलेगा, ना मन्त्री बदलेंगे, पर नड्डा जी हिमाचल में भाजपा सरकार जरूर बदलेगी !

राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन और आल इंडिया राहुल गाँधी कांग्रेस कमेटी के हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ प्रवक्ता एन. के. पन्डित ने भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उस व्यान पर कड़ी और तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जिसमे नड्डा जी ने प्रदेश कि राजधानी शिमला से कहा कि ना तो मुख्यमन्त्री बदलेगा, ना ही मन्त्री बदलेंगे, पन्डित ने कहा कि नड्डा जी ये याद रखो कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार जरूर बदलेगी ! उन्होंने नड्डा जी से पूछा है कि वो बतायें जो बिलासपुर के बंदला धार में कांग्रेस सरकार द्वारा देश का पहला हाइड्रो इंजनियरिंग कॉलेज दिया उसमे अभी तक कितना काम हुआ !

कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन. के. पन्डित ने भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से कहा कि वो 4 राज्यों में भाजपा कि जीत पर ज्यादा उत्साहित ना होकर देश और प्रदेश में महँगाई और बेरोजगारी पर ध्यान दें ! एन. के. पन्डित ने कहा कि राजनीति में हार जीत चलती रहती है पर जीत के नशे में इतना भी मत डुबो कि प्रदेश कि जनता को ही भूल जाओ !

कांग्रेस नेता एन. के. पन्डित ने नड्डा जी को 2003 के विधान सभा चुनावों कि याद दिलाते हुए कहा कि मैंने यानी एन. के. पन्डित ने वर्ष 2003 में बिलासपुर सदर से नड्डा जी के खिलाफ चुनाव लड़ा और बिलासपुर सदर से विधान सभा चुनावों में भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बिलासपुर सदर से हराने में मुख्य भूमिका अदा करते हुए उस वक्त कांग्रेस नेता तिलक राज शर्मा जीत कर बिलासपुर सदर के विधायक बने तथा एन के पन्डित ने हिमाचल विकास कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी, लोक जनशक्ति पार्टी से ज्यादा वोट एन के पन्डित को पड़े जो तीसरे पायदान तक पहुंचे !

कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन के पन्डित ने इशारों इशारों में मीडिया से रु बरु होते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी चाहें तो वो आज भी भाजपा सरकार के खिलाफ चुनावी ताल ठोक सकते है तथा वो अभी भी भाजपा सरकार को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे पर ये सब कांग्रेस पार्टी कि रणनीति पर निर्भर करता है क्योंकि अब वो कांग्रेस पार्टी के एक बफादार सिपाही है ! उन्होंने कहा कि भाजपा एक डूबता जहाज है जो महँगाई और बेरोजगारी कि किस्ती पर खड़ा है और कांग्रेस पार्टी एक तूफान है ! पन्डित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के तूफान के सामने भाजपा और प्रदेश के मुखिया श्री जय राम ठाकुर कि किस्ती हिचकोले खाते हुए डूब जाएगी क्योंकि हिमाचल प्रदेश कि जनता महँगाई और बेरोजगारी से तंग आकर भाजपा सरकार कि बिदाई करने का मन बना चुकी है अब पुरे हिमाचल प्रदेश कि जनता कांग्रेस पार्टी कि पूर्ण बहुमत कि सरकार बनाने का मन बना चुकी है !

उन्होंने प्रदेश के मुखिया श्री जय राम सरकार पर बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमन्त्री जी, और आपके बजीर मन्त्री विधायक सब नशे में इतना चूर है कि आपको देश और प्रदेश कि जनता का दुःख दर्द महँगाई बेरोजगारी दिखती ही नहीं आप तो मोदी भक्ति में इतने लीन हो गये है कि रसोई गैस, सब्जियां, दाल अनाज, सरसों तेल, पेट्रोल डीज़ल, आप ने तो देश और प्रदेश कि जनता को नींबू कि तरह निचोड़ कर रख दिया है और मुख्यमन्त्री जी एन सब मुद्दों पर जनता और कांग्रेस पार्टी कि पैनी नज़र है ! एन के पन्डित ने भाजपा पर शायराना अंदाज में बार करते हुए कहा कि भाजपा तो वो राजनीतिक दल है जो पहले लोगों को चश्मा दान करती है और फिर उन्हीं लोगों कि आँखे छीन लेती है !

एन. के. पन्डित
राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस और आल इंडिया राहुल गाँधी कांग्रेस कमेटी प्रदेश वरिष्ठ प्रवक्ता हिमाचल प्रदेश !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *