उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

अग्रसेन युवा मंच नें मतदाताओं को मतदान के लिए किया जागरूक, बोले, बूथों पर प्रशासन कराएगा इंतजाम

वाराणसी। श्री अग्रसेन युवा मंच की ओर से महमूरगंज स्थित श्याम विला में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव एवं राज्यसभा सांसद डॉक्टर अनिल अग्रवाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया।
मंच अध्यक्ष अतुल अग्रवाल नें माल्यार्पण कर अतिथियों का स्वागत किया। शशांक अग्रवाल गच्चू भईया नें अतिथियों का स्वागत अंगवस्त्रम देकर किया। मंच संयोजक दीपक अग्रवाल नें परिचय कराकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। सम्मेलन में युवाओं, वरिष्ठ नागरिकों को आमंत्रित कर मतदान के लिए प्रेरित किया गया। बताया गया कि वरिष्ठ नागरिकों एवं दिव्यागों की सुविधा के लिए इलेक्शन कमिशन की ओर से घर-घर जाकर मतदान करवाने का कदम प्रशंसनीय है।
कहा कि मतदाताओं की सुविधा और तापमान को देखते हुए सभी बूथ केंद्रों पर आवागमन हेतु वाहन की सुविधा, ठंडे पानी की सुविधा एवं अन्य कई व्यवस्थाएं की जा रही हैं। मतदान के आंकड़ों को बढ़ाने के लिए शहर के बाहर रह रहे युवाओं को शहर वापस आकर अपने मतदान के अधिकार का उपयोग करने पर जोर दिया गया। मंच महामंत्री सौरभ अग्रवाल नें एक देश एक चुनाव के विषय को चर्चित कर सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया। जय श्री राम के उद्घोष के साथ सम्मेलन को समाप्त किया गया।
सम्मेलन में सौरभ अग्रवाल महामंत्री, श्याम दरबारी मण्डल के मुख्य प्रभारी अभिषेक अग्रवाल, आयुष अग्रवाल, हृदेश अग्रवाल, अनन्त अग्रवाल, अतुल अग्रवाल रेशम वाले, अप्पू गोयल एवं अन्य कई सामाजिक लोगों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *