उत्तर प्रदेश सहारनपुर

सपा जिला कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

सहारनपुर। समाजवाद चिंतक सहारनपुर के आंदोलन की आवाज स्वर्गीय महेंद्र भला को आज उनकी पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई और और सफाईयों ने उनके पद चोन पर चलने का संकल्प लिया।
आज अंबाला रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं में नेताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सपा जिला अध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद ने कहा कि स्वर्गीय महेंद्र भल्ला जनपद के आंदोलन की आवाज थे, जिन्होंने अपने जीवन को संघर्षों के बीच व्यतीत किया और प्रत्येक जनहित के आंदोलन में बढ़-चढ़कर भागीदारी की जिन्होंने कभी भी अपने सिद्धांतों और आदर्शों से समझौता नहीं किया वह जनपद के जननायक थे ऐसे व्यक्तित्व का कोना हम सब के लिए अत्यधिक दुखदाई साबित हो रहा है ऐसे नेताओं से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए।
पिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर बृजेश शर्मा ने कहा कि स्व. महेंद्र भल्ला आम आदमी की आवाज थे जिन्होंने सदैव जुल्म व ज्यादती के खिलाफ जाति-धर्म की भावनाओं से ऊवर उठकर संघर्ष किया तथा शोषित व पीडि़त लोगों को न्याय दिलाने काम किया
सपा के वरिष्ठ नेता चौधरी अब्दुल गफूर उन्होंने कहा कि चाहे उषा धीमान कांड हो या माया त्यागी कांड, महेंद्र भल्ला ने अग्रणी भूमिका निभाकर न्याय दिलाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि महेंद्र भल्ला के आदर्शों व सिद्धांतों का अनुसरण करते हुए समाजवादी पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
सपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य फैसल सलमानी ने कहा कि स्वर्गीय महेंद्र भल्ला के आदर्श सिद्धांतों से प्रेरणा लेकर जनहित के आंदोलन मजबूती से करने चाहिए उन्होंने कहा कि 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में पीडीए गठबंधन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने काम करेंगे उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मजबूती के साथ चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि वंचित समाज को हक दिलाना ही समाजवादी पार्टी की प्राथमिकता है।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष हसीन कुरैशी अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव महिला सभा की प्रदेश सचिव सुमैया खान रामकुमार विश्वकर्मा संदीप सैनी वेदपाल पटर्नी कुलदीप हंस शाहिद मंसूरी सनी विशाल सिद्धार्थ राजकुमार बिरला आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *