उत्तर प्रदेश सहारनपुर

नाली व सड़क निर्माण के लिए स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

 

सहारनपुर। नगर निगम में आज अपर नगरायुक्त ने जनसुनवाई करते हुए सफाई सम्बंधी दो शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया और अतिक्रमण सम्बंधी आयी तीन शिकायतों के लिए स्थलीय निरीक्षण करने के निर्देश प्रवर्तन दल प्रभारी को दिए। जनसुनवाई में आज कुल 16 शिकायतें प्राप्त हुई।
अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने आज नगर निगम में शिकायतों की सुनवाई करते हुए स्थलीय निरीक्षण वाले मामलों में तेजी लाने पर जोर दिया। वार्ड 19 गोपाल नगर निवासी राकेश शर्मा ने नामदेव स्कूल वाली गली और वार्ड 33 रामविहार कॉलोनी निवासी मनोज ने रामविहार कॉलोनी में साफ सफाई कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिए जिस पर क्षेत्रीय सफाई निरीक्षकों व सफाई कर्मचारी भेजकर साफ सफाई कराते हुए शिकायतों का निस्तारण करा दिया गया।
वार्ड 19 राधा विहार निवासी विष्णु काम्बोज ने सड़क से अतिक्रमण हटवाने, वार्ड 32 खानआलमपुरा निवासी इनाम अंसारी ने खानआलमपुरा से अतिक्रमण हटवाने तथा वार्ड 67 हबीबगढ़ के जाकिर ने 62 फुटा रोड से अतिक्रमण हटवाये जाने के लिए प्रार्थना पत्र दिए जिस पर प्रवर्तन दल प्रभारी को स्थलीय निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए। जबकि वार्ड 2 गौरव विहार के जसवंत कुमार तथा वार्ड 6 चिलकाना रोड के आसिफ ने स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग की। इस पर अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में स्ट्रीट लाइट ईईएसएल कंपनी द्वारा लगवायी जा रही ह कंपनी के इंचार्ज को अवगत करा दिया गया है। जल्दी ही लाइट लगवा दी जायेगी।
इसके अलावा वार्ड 26 मानकमऊ के राहुल कुमार ने मानकमऊ में, वार्ड 21 ब्रहमपुरी के अगम शर्मा ने ब्रहमपुरी कॉलोनी में,वार्ड 25 कोरी माजरा के प्रदीप ने कोरी माजरा में सड़क व नाली निर्माण, वार्ड पांच दाबकी जुनारदार के दर्शन लाल ने नाला निर्माण तथा पवन विहार के बाबू राम ने सड़क निर्माण के लिए प्रार्थना पत्र दिया जिस पर अपर नगरायुक्त ने क्षेत्रीय अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई म अपर नगरायुक्त मृत्युंजय सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *