उत्तर प्रदेश सहारनपुर

पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती को सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया किसान दिवस के रूप में

सहारनपुर। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती को सपा कार्यकर्ताओं ने किसान दिवस के रूप में मनाया और उनके कार्यकाल का स्मरण करते हुए उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया। अंबाला रोड स्थित सभा जिला कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान दिवस के रूप में मनाया आज उनके चित्र पर पार्टी नेताओं ने पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह ने आजीवन किसानों के हित का सर्वोपरि मानते हुए उनके हितों की रक्षा की और उन्हें उनके अधिकार दिलाने का काम किया आज समाजवादी पार्टी उनके आदर्शों का अनुसरण कर किसानों को उनके अधिकार दिलाने कम कर रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह हम सब के आदर्श हैं और उन्होंने साधारण व्यक्ति के रूप में राजनीति की और सभी को सम्मान अधिकार दिया उनके कार्यों को हमें जनजाति तक पहुंचना चाहिए।
विशेष आमंत्रित सदस्य चौधरी जगपाल दास गुर्जर ने कहा कि वर्तमान सरकार किसानों के प्रति गंभीर नहीं है उन्होंने किसने की आज दोगुनी करने का फायदा किया था इससे आज तक भी पूरा नहीं किया गया है इससे लगता है कि मोदी सरकार किसानों को केवल घूम रहा कर रही है।
प्रदेश सचिव मांगेराम कश्यप एवं विशेष आमंत्रित सदस्य तारिक गुड्डू महानगर अध्यक्ष आजम शाह ने कहा कि किसानों के सच्चे थे चौधरी चरण सिंह के सपनों को पूरा करने के लिए समाजवादी पार्टी हर संभव प्रयास कर रही है और जब-जब समाजवादी पार्टी को सरकार में आने का मौका मिला तब तक किसानों को प्राथमिकता के आधार पर लाभ पहुंचाना काम किया गया।
जिला पंचायत सदस्य ममता चौधरी एवं विशेष्य आमंत्रित सदस्य चौधरी सलीम अख्तर ने कहा कि गन्ने कापैराई सत्रसत्.आरंभ हो चुका है लेकिन अभी भी प्रदेश सरकार गन्ना मूल्य घोषित नहीं कर पाई है जो सरकार की संवेदनहीनता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने सभी से आह्वान करते हुए कहा कि 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाने का काम करें।
वरिष्ठ नेता डॉक्टर फुरकान गोरी जसवीर वाल्मीकि पिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर बृजेश शर्मा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फैसल सलमानी विशेष आमंत्रित सदस्य इसरार चौधरी। अब्दुल गफूर, हसीन अहमद, विनोद नायक, वासिल तोमर, पार्षद फहाद सलीम, महफूज अंसारी, अमनेश प्रधान चौधरी, जुमला सिंह, विशाल यादव, प्रीतम गुर्जर, सलमान खान, इंजमाम, शाहिद मंसूरी, सलीम प्रधान, जिंदा फौजी, श्याम पाल, रामकुमार, विश्वकर्मा, राजकुमार प्रधान आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *