राष्ट्रीय हरियाणा

वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध नागरिकों ने थामा सुरजेवाला का हाथ

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद रणदीप सुरजेवाला की नीतियों से प्रभावित होकर हुए कांग्रेस में शामिल
हरियाणा:- किसान भवन पर सतपाल बाल्मीकि कुलदीप बागड़ी (जिला प्रधान, बाल्मीकि महासभा एवं ठेकेदार, पल्लेदार यूनियन), प्रदीप बागड़ी (ठेकेदार, सब्जी मंडी), शीशपाल बाल्मीकि ग्योंग (पूर्व सरपंच प्रतिनिधि), बिट्टू सौदा व रामपाल बाल्मीकि ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस में शामिल होने पर सभी साथियों का स्वागत किया व पूरा मान सम्मान देने का भी वायदा किया।
कांग्रेस में शामिल हुए सभी साथियों ने कहा कि आज देश व प्रदेश का किसान, नौजवान, मजदूर अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। हरियाणा की सत्ता पर काबिज भाजपा व जजपा पार्टी ने हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए व बाद में एक दूसरे की गोदी में जाकर बैठ गए। आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। बेरोजगारी चरम सीमा पर है। महगांई अपार है। साढ़े 9 सालों में हरियाणा व कैथल 50 साल पीछे चला गया है। कैथल व हरियाणा को एक बार फिर कांग्रेस पार्टी व रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व की जरूरत है, तभी विकास के ने आयाम स्थापित होंगे।
उन्होंने कहा कि गरीबों की भलाई सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी व रणदीप सुरजेवाला के हाथों में ही सुरक्षित है। आज भाजपा व जजपा पार्टी का अंत निश्चित है व आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है व हम सभी समाज के साथियों के साथ मिलकर हलके के प्रत्येक गांव व वार्डों में पूरी मेहनत व लगन से कांग्रेस पार्टी व रणदीप सुरजेवाला की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। रणदीप सुरजेवाला के हाथों को और ज्यादा मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि निरंतर ही इस क्रम को बरकरार रखा जाएगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही हम सब तन मन धन से कांग्रेस पार्टी में सेवा करने के लिए भी संकल्पबद्ध रहेंगे।
इस अवसर पर सुदीप सुरजेवाला, आदित्य सुरजेवाला, नगर परिषद के पूर्व उपप्रधान सुरेन्द्र रांझा एडवोकेट एवं जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र शर्मा बलवंती सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *