राष्ट्रीय

कोटद्वार : CAIMS में मनाया गया संस्थान का 14वां वार्षिकोत्सव

 

कोटद्वार : आज 11 दिसंबर को सिटी एक्टिव इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (CAIMS) में संस्थान का 14वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेंद्र अंथवाल द्वारा दीप प्रज्वलित करते हुए किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि राजेंद्र अंथवाल ने कहा की पिछले 14 सालों से इंस्टीट्यूट से कई बच्चे निकले है। जो देश विदेश में कई बड़े होटलों में कार्य कर रहे है।

वहीं, कार्यक्रम में शांति इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर मुन्ना लाल मिश्रा ने कहा इंस्टीट्यूट के संस्थापक अजेंद्र राणा द्वारा पहाड़ और स्थानीय युवाओं और युवतियों को हॉस्पिटेलिटी के गुर सिखाकर उनके भविष्य के लिए बेहतर दिशा दिखाई जा रही है। इस दौरान कार्यक्रम में छात्रों ने देश भक्ति और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कई प्रस्तुतियां भी दी।

साथ ही वर्तमान होटल मैनेजमेंट कोर्स का विदाई समारोह भी आज ही किया गया जो अब ट्रेनिंग के लिए अलग अलग होटलों में जायेंगे और फ्रंट ऑफिस, किचन, हाउस कीपिंग, प्रोडक्शन और गेस्ट सर्विस जैसे कार्यों का अनुभव लेकर आगे कार्य करेंगे। वर्तमान में इंस्टीट्यूट में 120 छात्र छात्राएं अध्यनरत है। और 25 छात्रों का विदाई समारोह है। समारोह में छात्र छात्राओं सहित सभी स्टाफ मौजूद रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *