बॉलीवुड

जब सनी देओल से डर कर सेट पर ही थर-थर कांपने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, तारा सिंह से पहली मुलाकात में हो गया था ऐसा हाल

मिस वर्ल्ड’ बनने के बाद साल 2002 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका का सफर तमिल सिनेमा से शुरू हुआ था. इसके बाद उन्हें हिंदी सिनेमा में सनी देओल के साथ ‘द हीरो’ में काम करने का मौका मिला, वो काफी खुश थीं लेकिन डरी हुई भी।
अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी के दिल में जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब पहली बार सनी देओल से मिली तब वो थर-थर कांपने लगी थीं. ‘मिस वर्ल्ड’ बनने के बाद साल 2002 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका का सफर तमिल सिनेमा से शुरू हुआ था. इसके बाद उन्हें हिंदी सिनेमा में सनी देओल के साथ ‘द हीरो’ में काम करने का मौका मिला. प्रियंका काफी खुश थीं लेकिन सनी के साथ उनका जो एक्सपीरिएंस रहा, उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया था. इसका खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने ही किया था. आइए जानते हैं पूरी कहानी।
जब सनी देओल से डर गई थीं प्रियंका चोपड़ा
एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया, ‘मेरी उम्र उस समय 17-18 साल की थी. मैं सनी देओल के साथ पहली फिल्म करने जा रही थी. ‘द हीरो’ के सेट पर जब मैं उनसे मिली तो डर से कांप रही थी. बचपन से ही मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई. मैं बरेली जैसे छोटे शहर से आई थी तो कभी नहीं सोचा था कि सनी देओल के साथ काम करने का मौका मिलेगा. जब उनके सामने आई तो खुद पर तो यकीन ही नहीं हुआ.’
देसी गर्ल का किस्सा
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचा चुकी हैं. अपनी ‘सिटाडेल’ में प्रियंका चोपड़ा एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. साल 2015 में क्वांटिको से उन्होंने हॉलीवुड में एंट्री रखा था. शुरू-शुरू में वो छोटे-छोटे रोल करती थीं लेकिन अब लीड रोल में नजर आने लगी हैं. बॉलीवुड में भी उनके लाखों करोड़ो फैंस हैं जो देसी गर्ल की एक झलक पाने को बेताब हैं.
हॉलीवुड फिल्मों पर प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा
हॉलीवुड में करियर की बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘हॉलीवुड में खुद को स्थापित करना बिल्कुल भी आसान नहीं है. मुझे न्यूकमर बनकर वहां काम करना पड़ा. मैंने छोटे-छोटे रोल निभाए. बड़ी भूमिका के लिए छोटे-छोटे रोल काफी जरूरी होते हैं. बता दें कि ‘सिटाडेल’ के अलावा प्रियंका अपनी ‘लव अगेन’ में ली़ड रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *