उत्तर प्रदेश शामली

मिशन शक्ति फेस 4 के शुभारंभ के सम्बंध में एएसपी ओपी सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक की।

मिशन शक्ति फेस 4 के शुभारंभ के सम्बंध में एएसपी ओपी सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक की।

 

शामली। एएसपी ओपी सिंह ने मिशन शक्ति फेस 4 के शुभारंभ के सम्बंध में आज शुक्रवार को सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक कर कल 14 अक्तूबर को मिशन शक्ति फेस 4 के प्रचार प्रसार के लिए रैली के आयोजन के सम्बंध में वार्तालाप कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


यह रैली सुबह साढ़े आठ बजे महिला थाने से प्रारम्भ होकर हनुमान धाम से होते हुए बुढ़ाना रोड तिराहा और वहां से विजय चौक फिर फव्वारा चौक, शिव मन्दिर चौक, वहां से धीमान पूरा रेलवे फाटक से होते हुए गुरुद्वारा फिर वहां से पंजाबी कॉलोनी आदि से होते हुए एसटी तिराहा पहुंचेगी और वहां से फिर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच कर रैली का समापन होगा।
कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों, प्रशासन व सभी गणमान्य लोगों की उपस्थित में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सीधे प्रसारण दिखाया जाएगा।
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सुबह अपने सरकारी आवास से मिशन शक्ति के चौथे चरण का आगाज करेंगे। मुख्यमंत्री हरी झंडी दिखाकर मिशन शक्ति फेस 4 रैली को अपने सरकारी आवास से रवाना करेंगे जो लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों व चौराहों से होते हुए 1090 चौराहे पहुंच कर समाप्त होगी, उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकभवन में आयोजित मिशन शक्ति कार्यक्रम में शिकरत करेंगे और महिलाओं को सम्मानित करेगें।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *