उत्तर प्रदेश शामली

ऊर्जावान एएसपी ओपी सिंह ने स्वयं फावड़ा चलाते हुए श्रमदान कर जनपद वासियों को दिया स्वच्छता का संदेश

ऊर्जावान एएसपी ओपी सिंह ने स्वयं फावड़ा चलाते हुए श्रमदान कर जनपद वासियों को दिया स्वच्छता का संदेश

 

शामली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 154वीं जयंती के उपलक्ष में मनाए जा रहे “स्वच्छता पखवाड़ा” व “स्वच्छता ही सेवा” के मद्दे नज़र आज रविवार को पुलिस मुख्यालय शामली में एएसपी ओपी सिंह ने अपने मातहतों के ख़ुद भी फावड़ा चलाकर साथ सफ़ाई अभियान चलाया और जनपद वासियों को स्वच्छता का संदेश दिया।

आज रविवार सुबह अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने पुलिस कर्मियों व अन्य मातहत पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस मुख्यालय शामली के परिसर की साफ़ सफ़ाई में श्रमयोगदान दिया।

ऊर्जावान एएसपी ओपी सिंह के पर्यवेक्षण में पुलिस कर्मचारियों द्वारा सफाई करने तथा पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए श्रमदान किया गया। पुलिस जवानों द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में पेड़ों के सूखे पत्ते झाड़ियां बेकार की घास, कूड़ा, कचरा हटाकर सफाई की गई। साथ ही खाली पड़ी ऊबड़-खाबड़ और ऊंची-नीची जमीन को भी समतल किया गया। पुलिस कार्यालय परिसर में नए रोपित किए गए पौधों की सिंचाई भी की गई। एएसपी ओपी सिंह ने सभी पुलिस कर्मियों से वातावरण को स्वच्छ और अनुकूल बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाकर उनकी देखभाल करने का आह्वान किया।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *