उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस अधिकारियों की बुलाई समीक्षा बैठक, लम्बित मामलों के जल्द निष्पादन व निस्तारण के दिए निर्देश।

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस अधिकारियों की बुलाई समीक्षा बैठक, लम्बित मामलों के जल्द निष्पादन व निस्तारण के दिए निर्देश।

 

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने सदर सर्कल और थाना भवन सर्कल के पुलिस उपाधीक्षकों, थाना प्रभारी निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की मासिक अपराध समीक्षा बैठक की और अपराधिक मामलों व अन्य लम्बित विवेचनाओं के सम्बंध में जानकारी ली।

 

जनपद शामली के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक, कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था को लेकर हमेशा सतर्क रहते हैं दिन रात क्षेत्र में भ्रमण करते रहते हैं और निरीक्षण व समीक्षा में लगे रहते हैं, इसी के चलते एएसपी ओपी सिंह ने गुरुवार रात्रि में जनपद के सदर सर्कल व थानाभवन सर्कल के उपाधीक्षकों, थाना प्रभारी निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों सहित अन्य सभी पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक बुलाई और सभी अपराधिक मामलों व अन्य गम्भीर लंबित मामलों की जानकारी ली, इसके साथ ही सभी लम्बित मामलों के जल्द निष्पादन व निस्तारण के दिशा निर्देश दिए।


एएसपी ओपी सिंह ने इस दौरान कानून व्यवस्था का बेहतर ढंग से संधारण करने, नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए। एएसपी ने लंबित आपराधिक मामलों के निस्तारण के लिए सभी स्तर पर पुलिस पदाधिकारियों को तेजी लाने के निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने सभी पुलिस उपाधीक्षकों, थाना प्रभारी निरीक्षकों व उप निरीक्षकों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि अपने अपने क्षेत्र में क्षेत्र भ्रमण करते रहें व अपने मुखबिर तंत्र को मज़बूत करें और साथ समय समय पर बैठक कर अपराध व अपराधियों की गतिविधियों के बारे में सूचना संग्रहित करने के भी दिशा निर्देश एएसपी ने सभी अधिकारियों को दिए।
इस दौरान थानाभवन सर्कल, सदर सर्कल के सीओ व सभी थाना प्रभारी निरीक्षक व उपनिरीक्षक मौजूद रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *