उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने परेड ग्राउंड में सलामी के बाद पुलिस लाईन का किया निरीक्षण।

एएसपी ओपी सिंह ने परेड ग्राउंड में सलामी के बाद पुलिस लाईन का किया निरीक्षण।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आज मंगलवार परेड की सलामी ली और पुलिस लाईन का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह आज मंगलवार जनपद की रिज़र्व पुलिस लाईन पहुंचे और परेड की सलामी ली व परेड में अधिकारी और कर्मचारियों के टर्नआउट, ड्रिल का मुआयना किया। तत्पश्चात एएसपी ने समस्त पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण किया और खामी मिलने पर नाराज़गी जताते हुए मातहतों को त्रुटि सुधारने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एएसपी ओपी सिंह ने राजकीय सम्पत्ति ग्रह, शस्त्रागार, कैश कार्यालय, जीडी कार्यालय, डीसीआर शाखा, सीसीटीएनएस सिस्टम, परिवहन शाखा, यातायात पुलिस शाखा, भोजनालय, आवासीय बैरकों व समस्त पुलिस लाइन की साफ़ सफ़ाई आदि का बारीकी से निरीक्षण किया।

 

आदेश कक्ष में विभिन्न मदों के रजिस्टरों का अवलोकन किया तथा संबंधित को आवश्यक निर्देश दिये।
एएसपी ओपी सिंह ने कार्यालय का निरीक्षण करते हुए निर्देश दिए कि ड्यूटी में जाने वाले पुलिसकर्मियों का जाने और आने का टाइम लिखकर रजिस्टर में रखें, जो भी इस मामले में लापरवाही करेगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि परिसर में गंदगी ना हो, इसके लिए साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।


एएसपी ने भोजनालय में पहुंचकर खाने की गुणवत्ता को परखा और कमी मिलने पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एएसपी ने परिवहन शाखा और डायल-112 वाहनों का निरीक्षण किया, उन्होंने वाहनों के बारे में जानकारी हासिल की, इतना ही नहीं उन्होंने वाहनों को चलवाकर उनका जायज़ा लिया।

एएसपी ने यातायात व एमटी शाखा का निरीक्षण कर वाहनों में लगे विभिन्न यंत्रों, उपकरणों की वस्तु स्थिति के बारे में जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान प्रतिसार निरीक्षक व अन्य संबंधित अधिकारी तथा जनपद के विभिन्न थानों के थाना प्रभारी आदि मौजूद रहे।

 

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *