उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने रात्रि भ्रमण के दौरान जनपदभर में रात्रि पुलिसिंग व ड्यूटी को जांचा, पुलिस कर्मियों में रातभर मची रही खलबली।

एएसपी ओपी सिंह ने रात्रि भ्रमण के दौरान जनपदभर में रात्रि पुलिसिंग व ड्यूटी को जांचा, पुलिस कर्मियों में रातभर मची रही खलबली।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने रात्रि भ्रमण के दौरान कानून व्यवस्था के मद्दे नज़र कोतवाली झिंझाना व थाना भवन में रात्रि पुलिसिंग व ड्यूटी को चेक किया, लापारवाही मिलने पर कई पुलिस कर्मियों को फटकार लगाई जिससे रातभर जनपद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा रहा।

जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह जनपद में लगातार रात्रि भ्रमण कर पुलिसिंग व रात्रि ड्यूटी चेक कर रहे हैं, इसी के चलते एएसपी ओपी सिंह शनिवार मध्य रात्रि अचानक कोतवाली झिंझाना व थाना भवन पहुंचे और रात्रि पुलिसिंग व रात्रि ड्यूटी को चेक किया , एएसपी ने इस दौरान ड्यूटी रजिस्टर में रूट चार्ट, रात्रि गश्त व पिकेट ड्यूटी को चेक किया, एएसपी ओपी सिंह ने जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के ड्यूटी पॉइंटों का भी भौतिक निरीक्षण किया, साथ ही पीआरवी व डायल-112 वाहनों की चेकिंग की गई। एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को प्रभावी नाइट पुलिसिंग के लिए आवश्यक निर्देश दिए।


एएसपी ओपी सिंह ने सभी मातहतों को पूरी जिम्मेदारी के साथ ड्यूटी करने और सतर्कता के साथ रात्रि पुलिसिंग करने के सख़्त आदेश दिए , ओपी सिंह ने कहा कि संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों , संदिग्ध वस्तुओं की हर हाल में चेकिंग करें , साथ ही आम जनता में सुरक्षा व विश्वास का वातावरण पैदा करें।


आपको बता दें कि जनपद पुलिस ने कानून व्यवस्था के मद्दे नज़र जनपद में अपराध व अपराधियों के खिलाफ़ सख़्त अभियान छेड़ रखा है विशेष कर एएसपी ओपी सिंह जनपदभर में रात्रि भ्रमण कर अधिक सतर्कता बरत रहे हैं।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *