उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह पुलिस लाईन का किया निरीक्षण,  सभी पुलिस कर्मियों को मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने की दी नसीहत।

एएसपी ओपी सिंह पुलिस लाईन का किया निरीक्षण,  सभी पुलिस कर्मियों को मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने की दी नसीहत।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आज मंगलवार को परेड ग्राउंड में सलामी के बाद रिज़र्व पुलिस लाईन का निरीक्षण किया, एएसपी ने अनुशासन एकरूपता बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल कराए और सभी पुलिस कर्मियों को मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने की नसीहत दी।

 

जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून के नायक ओपी सिंह आज मंगलवार रिज़र्व पुलिस लाईन पहुंचे और परेड ग्राउंड में सलामी ली और बारीकी से परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया उसके बाद समस्त पुलिस का अनेक महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर घंटों तक निरीक्षण किया और मिली खामियों को सुधारने के संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एएसपी ने पुलिस लाईन परिसर व उसकी साफ़ सफ़ाई का जायज़ा लिया और साथ ही भोजनालय की व्यवस्था व खाने की गुणवत्ता व साफ़ सफ़ाई से संबंधित ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।


एएसपी ने शस्त्रागार का निरीक्षण करते हुए शस्त्र,कारतूस के रखरखाव आदि का भी निरीक्षण किया और ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।


एएसपी ने आवासीय बैरकों का निरीक्षण करते हुए पुलिस कर्मियों के रहन सहन और साफ़ सफ़ाई का जायज़ा लिया और ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।


एएसपी ओपी सिंह ने परिवहन शाखा का जायज़ा लेते हुए पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों, 112 वाहनों को बारीकी से देखा और निरीक्षण किया और मिली कमियों को दूर करने के दिशा निर्देश प्रभारी परिवहन शाखा को दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने समस्त पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण करते हुए जीडी कार्यालय, शस्त्रागार, कैश कार्यालय, परिवहन शाखा, डीसीआर शाखा, सीसीटीएनएस सिस्टम कार्यालय, माल खाना स्टोर, क्वार्टर गार्ड आदि का निरीक्षण कर सम्पूर्ण व्यवस्था का बारीकी से जायज़ा लिया और प्रतिसार निरीक्षक व संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस अवसर पर रिज़र्व पुलिस लाईन के सभी अधिकारी मौजूद रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *