उत्तर प्रदेश कैराना

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत सुरक्षा को लेकर ओपी सिंह ने कैराना में निकाला पैदल मार्च। 

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत सुरक्षा को लेकर ओपी सिंह ने कैराना में निकाला पैदल मार्च। 

 

शामली। आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर कैराना में पैदल फ्लैग मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत शांति व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था व कानून व्यवस्था को लेकर जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह अलर्ट मोड पर हैं और शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए जनपद भर में भ्रमण कर रहे हैं, इसी के चलते ओपी सिंह सोमवार शाम कैराना पहुंचे और कैराना नगर में पुलिस बल के साथ पैदल भ्रमण कर नगर में शांति व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।


नगर में भ्रमण से पहले ओपी सिंह ने सभी अधीनस्तों को कैराना कोतवाली प्रांगण में एकत्रित कर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक व उपनिरीक्षकों सहितकर सभी पुलिस कर्मियों को ज़रूरी दिशा निर्देश दिए और सभी पुलिस कर्मियों को अपनी अपनी ड्यूटी पर सतर्कता के साथ तैनात रहने के निर्देश दिए और फिर पुलिस बल के साथ नगर में पैदल मार्च के लिए निकल पड़े।

ओपी सिंह ने नगर के हर नुक्कड़ चौराहों और मुख्य मार्गों से होते हुए शहर में पैदल मार्च निकाला और शहर के चप्पे चप्पे का भ्रमण कर शांति व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।
भ्रमण के दौरान ओपी सिंह के साथ कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उपनिरीक्षकों सहित भारी पुलिस बल साथ रहा।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *