उत्तर प्रदेश शामली

ओपी सिंह ने परेड के दौरान पुलिस लाईन का किया निरीक्षण, व्यवस्था को और बेहतर करने दिए दिशा निर्देश

ओपी सिंह ने परेड के दौरान पुलिस लाईन का किया निरीक्षण, व्यवस्था को और बेहतर करने दिए दिशा निर्देश

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आज मंगलवार सुबह पुलिस लाईन में परेड की सलामी ली और पुलिस लाईन का निरीक्षण किया।

जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह आज मंगलवार सुबह रिज़र्व पुलिस लाईन पहुंचे और परेड का अवलोकन कर परेड की सलामी ली इसके बाद पुलिस लाईन का निरीक्षण भी किया।

ओपी सिंह ने परेड ग्राउंड, भोजनालय, पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों, परिवहन शाखा, शस्त्रागार, कैश कार्यालय, जीडी कार्यालय, जिला नियंत्रण कार्यालय व आवासीय बैरकों आदि का निरीक्षण करते हुए पुलिस लाईन परिसर में साफ़ सफ़ाई का भी जायज़ा लिया और प्रतिसार निरीक्षक को ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि ड्यूटी के दौरान हमेशा वर्दी में रहें और कर्तव्य निष्ठा के साथ व सेवा भाव से जनता से दोस्ताना व मधुर व्यवहार बना कर रखें।
एएसपी ओपी सिंह ने शस्त्रागार, पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों यूपी 112 कार्यालय, परिवहन शाखा, भोजनालय आदि का बारीकी से निरीक्षण किया और सभी अभिलेखों का गहनता से जायज़ा लिया, ओपी सिंह ने सभी संबंधित शाखाओं के अभिलेखों के रख रखाव व उनमें अधिक सुधार करने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ओपी सिंह ने यूपी 112 कार्यालय का निरीक्षण करते हुए यूपी 112 प्रभारी को पीआरवी के रिस्पॉन्स टाईम के सम्बंध में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि घटना के समय सूचना मिलते ही बिना किसी देरी के त्वरित घटना स्थल पहुंचे और सहायता उपलब्ध कराएं।
इस दौरान पुलिस लाईन के सभी संबंधित अधिकारी व प्रभारी मौजूद रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *