उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने देर रात थाना आदर्श मंडी का किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप।

एएसपी ओपी सिंह ने देर रात थाना आदर्श मंडी का किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने देर रात थाना आदर्श मंडी का औचक निरीक्षण किया, ये देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।


गत शुक्रवार रात्रि जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह थाना आदर्श मंडी पहुंचे, ओपी सिंह को देख समस्त थाना स्टाफ में हड़कंप मच गया और सभी अपनी व्यवस्था संभालते नज़र आए। एएसपी ओपी सिंह ने कार्यालय में सभी रजिस्टर चेक किए ड्यूटी रजिस्टर से लेकर अपराध रजिस्टर तक सभी को गहनता से देखा कार्यालय की रखाव व्यवस्था को भी बारीकी से देखा और ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।


ओपी सिंह ने कंप्यूटर कक्ष का भी बारीकी से जायज़ा लिया और और स्वयं कंप्यूटर रिकॉर्ड को गहनता से देखा और अनेक अहम बिंदुओं पर कम्प्यूटर का निरीक्षण किया और ऑपरेटर को संबंधित ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।


एएसपी ओपी सिंह ने आईजीआरएस पर आई जनशिकायतों से संबंधित ब्यौरा चेक कर ज़रूरी दिशा निर्देश दिए और साथ शिकायत कर्ताओं पीड़ितों से बात करके फीडबैक भी लिया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।
ओपी सिंह ने माल रखरखाओ, शस्त्र,कारतूस स्थिति, डाक बही , गैंग चार्ट , हिस्ट्री शीटर रजिस्टर, बीट बुक आदि सभी का बारीकी से निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह कानून व्यवस्था को लेकर हर समय सतर्क रहते हैं है दिन हो या रात हर समय ड्यूटी पर होते हैं, जनपद को क्राईमफ्री जनपद बनाने में जुटे हुए हैं इसी लिए उनका ताबड़तोड़ निरीक्षण अभियान चलता रहता है इसी की देखते हुए थानों और चौकियों में हर समय सतर्कता रहती है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *