उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने ग्राम गंगेरू में मोहर्रम जुलूस की सुरक्षा व्यवस्था के लिए किया पैदल मार्च।

एएसपी ओपी सिंह ने ग्राम गंगेरू में मोहर्रम जुलूस की सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए किया पैदल मार्च।

 

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कांधला के ग्राम गंगेरू में पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाल कर आगामी मुहर्रम जुलूस के मद्दे नज़र सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय लोगों विशेष कर शिया समुदाय के लोगों से शान्ति और आपसी भाईचारे के साथ मुहर्रम जुलूस निकालने की अपील की।


आज गुरुवार शाम जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह कांधला क्षेत्र के ग्राम गंगेरू पहुंचे और पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाल कर असमाजिक तत्वों में भय पैदा करने और आगामी मुहर्रम जुलूस शांति अमन और सौहार्द के साथ सकुशल संपन्न कराने के लिए हर गली चौराहे का जायज़ा लिया, और संभ्रांत नागरिकों विशेष कर शिया समुदाय के लोगों से वार्तालाप करते हुए कहा कि आपसी भाईचारे प्रेम और सौहार्द के साथ मुहर्रम जुलूस निकालें , अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है।

 

ओपी सिंह ने कहा कि पिछले वर्षों की तरह परंपरागत तरीके से ही जुलूस निकालें और यह त्योहार मनाएं, कोई नई परंपरा शुरू ना की जाए, जिन रास्तों या गलियों से पहले जुलूस गुजरते रहे हैं उन्ही रास्तों और गलियों से जुलूस लेकर जाएं किसी नए रास्ते या मोहल्ले में जुलूस लेकर ना जाएं जिससे कि कोई सामुदायिक या सामाजिक समस्या पैदा हो, हम पुलिस प्रशासन हर तरीके से आप लोगों का सहयोग करेंगे, बिजली पानी साफ़ सफ़ाई के लिए सभी सम्बंधित विभागों को इसके लिए सूचित कर दिया गया है। इस अवसर पर एएसपी ओपी सिंह के साथ थाना कांधला का पुलिस बल मौजूद रहा।

 

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *