उत्तर प्रदेश सहारनपुर

पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य और सुडौल शरीर के लिए कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का सराहनीय प्रयास।

पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य और सुडौल शरीर के लिए कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का सराहनीय प्रयास।

रिपोर्ट मेहरबान अहमद व असजद ख़ान
सहारनपुर। गत बुधवार शाम सहारनपुर के कोतवाली मण्डी थाना में डिजिटल मलखाना और व्यायाम शाला का शुभारंभ किया गया, जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टाडा द्वारा फीता काट कर इस व्यायाम शाला का उद्घाटन किया गया।

गत बुधवार को डिजिटल मलखाना और जिम का उद्घाटन करते हुए कहा कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह के अथक प्रयासों से यह सम्भव हो पाया है और देखा जाए तो पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगा।

डॉक्टर टाडा ने कहा कि पुलिस कर्मी ड्यूटी की व्यस्तता के चलते अपने शरीर पर ध्यान नहीं देते हैं या ध्यान नहीं दे पाते हैं जो भी है लेकिन अब शायद थाने में ही व्यायाम शाला होने से पुलिस कर्मियों को इसका लाभ होगा और पुलिस कर्मियों को भी चाहिए कि वो सब अपने शरीर स्वास्थ्य पर ध्यान दें क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मास्तिक रहता है और यदि स्वस्थ मास्टिक होगा तो आप सभी सतर्क और अलर्ट रहेंगे और ऊर्जा के साथ अपना फ़र्ज़ व कर्तव्य का अच्छे ढंग से पालन करेगें, इस बीच तालियों की गड़गड़ाहट से कार्यक्रम हाल गूंजता रहा।


इस अवसर पर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, सीओ द्वितीय जितेंद्र शर्मा, थाना मण्डी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह, सिटी कोतवाली प्रभारी नीरज सिंह, थाना कुतुब शेर प्रभारी सतीश कुमार, थाना कोतवाली देहात प्रभारी प्रमोद कुमार और समस्त थाना स्टाफ आदि उपस्थित रहे।

 

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *