उत्तर प्रदेश शामली

ओपी सिंह ने मुहर्रम के चलते थानाभवन और जलालाबाद में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा।

ओपी सिंह ने मुहर्रम के चलते थानाभवन और जलालाबाद में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा।

 

एएसपी ओपी सिंह ने इमाम हुसैन के सोगवारों और धर्मगुरुओं से परंपराओं के बारे में भी विस्तृत बात की।

 

शामली। आगमी मुहर्रम के चलते एएसपी ओपी सिंह ने बुधवार रात्रि में थाना भवन और जालाबाद में भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला। एएसपी ओपी सिंह ने इमाम हुसैन के सोगवारों के जुलूस रूट का भ्रमण कर सुरक्षा का जायज़ा लिया।

कल बुधवार रात्रि एएसपी ओपी सिंह थाना भवन पहुंचे और आगामी मुहर्रम जुलूस की तैयारियों का जायज़ा लिया, एएसपी ओपी सिंह ने थानाभवन और जालाबाद में मुहर्रम जुलूस रूट का भारी पुलिस बल व पुलिस वाहनों के साथ पैदल भ्रमण किया और असमाजिक तत्वों को सांकेतिक रूप से चेतावनी देने के साथ ही आम नागरिकों और धर्मगुरुओं से शान्ति, अमन, आपसी प्रेम और सौहार्द के साथ मुहर्रम पर्व मनाने की अपील की।


एएसपी ओपी सिंह ने सभी गलियों चौराहों और मोहल्लों का पैदल भ्रमण किया और सभी नागरिकों से शांति के साथ मुहर्रम जुलूस और पर्व मनाने की अपील की।
एएसपी ओपी सिंह ने इमाम हुसैन के सोगवारों और धर्मगुरुओं के साथ मीटिंग और वार्तालाप कर मुहर्रम की परंपराओं को गहनता से जाना और फिर समुदाय के सभी लोगों और विशेष कर धारगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि आपसी भाईचारे प्रेम और सौहार्द बनाए रखते हुए मुहर्रम जुलूस निकाले और मुहर्रम पर्व मनाए, किसी नई परंपरा को जन्म ना दें।
एएसपी ओपी के साथ थाना भवन थाना प्रभारी निरीक्षक जालाबाद चौकी प्रभारी निरीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *