उत्तर प्रदेश कैराना

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस फ़ोर्स के साथ पैदल मार्च कर मुहर्रम जुलूस रूट का लिया जायज़ा।

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस फ़ोर्स के साथ पैदल मार्च कर मुहर्रम जुलूस रूट का लिया जायज़ा।

पैदल मार्च कोतवाली से लेकर मुख्य मार्गों गलियों चौराहों और भीड़ भाड़ वाले रास्तों से भ्रमण करते हुए ईमाम बड़ा पहुंचा।

 

इमाम बड़ा से मुहर्रम जुलूस रूट का पैदल मार्च करते हुए आम जन और धर्म गुरुओं से शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

 

शामली। कैराना। एएसपी ओपी सिंह गत मंगलवार रात्रि कैराना पहुंचे और नगर में पैदल मार्च कर मुहर्रम जुलूस रूट का जायज़ा लिया, पैदल मार्च कोतवाली से लेकर इमामा बड़ा और ईमाम बाड़ा से मुहर्रम जुलूस रूट का भ्रमण करते हुए धर्मगुरुओं और आम जन से शान्ति अमन और सौहार्द के साथ मुहर्रम पर्व मनाने की अपील की।

एएसपी ओपी सिंह ने ईमाम बाड़ा में पहुंच कर धर्म गुरुओं और गणमान्य लोगों से आगामी मुहर्रम पर्व को शांति, अमन और सौहार्द के साथ मानने की अपील की, और किसी नई परंपरा की शुरूआत ना करने की भी सभी से अपील की।


जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने और असमाजिक व अराजक तत्वों के अंदर भय पैदा करने के लिए पुलिस बल के साथ नगर में पैदल गश्त किया।
एएसपी ओपी सिंह ने गलियों चौराहों और भीड़ भाड़ वाले इलाकों में पैदल गश्त करते हुए आसपास खड़े संदिग्ध व्यक्तियों वाहनों और युवाओं की जांच व पूछताछ की और रास्ते में मिलते जुलते वार्तालाप करते हुए सभी आम जन और गणमान्य लोगों से आगामी मुहर्रम पर्व को शांति, अमन भाईचारे और आपसी प्रेम सौहार्द के साथ मानने की अपील की।
इस पैदल मार्च में एएसपी ओपी सिंह के साथ कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य व अन्य उपनिरीक्षक सहित भारी पुलिस बल भी था।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *