नई दिल्ली

भयंकर सड़क हादसा : कावड़ यात्रियों के ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, 15 घायल 

भयंकर सड़क हादसा : कावड़ यात्रियों के ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, 15 घायल 

नयी दिल्ली। 13 जुलाई।  दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले में जीटीके रोड पर दो ट्रकों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार उन्नीस घायलों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भेजा गया, जहां उनमें से चार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, दो को इलाज के लिए बालाजी एक्शन सेंटर पश्चिम विहार के एक उच्च केंद्र में रेफर कर दिया गया और पांच घायल लोगों को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल भेजा गया।

अलीपुर पुलिस स्टेशन में धारा 279/304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने कहा कि उन्हें सिरसपुर जीटीके रोड के पास दो वाहनों की दुर्घटना के संबंध में लगभग 12 : 44 बजे एक पीसीआर कॉल मिली।
घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने पाया कि अपर जीटीके हाईवे (एनएच-44) पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई थी, जिसमें एक ट्रक कांवर यात्रियों को हरिद्वार ले जा रहा था।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला कि दिल्ली की ओर आ रहे ट्रकों में से एक ने जीटीके रोड के केंद्रीय डिवाइडर को पार कर लिया और कांवर यात्रियों के ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें लगभग 20-23 कांवर यात्री यात्रा कर रहे थे।
पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक अभी भी फरार है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *