उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने थाना कांधला का किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप।

एएसपी ओपी सिंह ने थाना कांधला का किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप।

 

एएसपी ने कार्रवाई रजिस्टर चेक कर कई फरियादियों को कॉल बैक करके लिया फीडबैक, संतुष्टि ना होने पर दिया समाधान का आश्वासन।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने थाना कोतवाली कांधला का औचक निरीक्षण किया, अनापेक्षित और अचानक एएसपी को देख कोतवाली में मचा हड़कंप। एएसपी ओपी सिंह ने कार्रवाई रजिस्टर चेक करते हुए कई फरियादियों को फ़ोन करके फीडबेक लिया, असंतुष्टि होने पर समाधान का आश्वासन दिया।

आज मंगलवार शाम एएसपी ओपी सिंह व सीओ कैराना अमरदीप मौर्य क्षेत्र का दौरा करते हुए थाना कोतवाली कांधला पहुंचे, एएसपी और सीओ को देख कोतवाली पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया, सभी पुलिसकर्मी अपनी अपनी व्यवस्था संभालते नज़र आए। एएसपी ओपी सिंह ने कोतवाली कार्यालय में अपराध रजिस्टर, हाजरी रजिस्टर और कार्रवाई रजिस्टर आदि सभी रजिस्टर चेक किए और हर दस्तावेज का बारीकी से निरीक्षण कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने कार्रवाई रजिस्टर चेक करते हुए कई फरियादियों को फोन कॉल करके फीडबेक लिया, अगर किसी फरियादी ने असंतुष्टि जताई तो एएसपी ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया, वहीं एएसपी ओपी सिंह ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को सख़्त दिशा निर्देश दिए। एएसपी ओपी सिंह ने लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण करने के भी कोतवाली प्रभारी को सख़्त आदेश दिए।

एएसपी ओपी सिंह ने क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के सख़्त आदेश दिए, गम्भीर अपराध में लिप्त अपराधियों की सूची बनाकर गिरफ्तारी अभियान चलाकर उनको सलाखों के पीछे धकेलने के ज़रूरी दिशा निर्देश एएसपी ओपी सिंह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को दिए।

एएसपी ओपी सिंह ने क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर अपराधियों पर कड़ी निगरानी के सख़्त आदेश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने कावड़ यात्रा के मद्दे नज़र भी थाना प्रभारी निरीक्षक को ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *