उत्तर प्रदेश कांधला शामली

कीचड़ में तब्दील हुई सब्जी मंडी, खड़े होने की भी नहीं जगह

कीचड़ में तब्दील हुई सब्जी मंडी, खड़े होने की भी नहीं जगह

कांधला कस्बे के कैराना मार्ग स्थित मे बड़ी सब्जी मंदी मे कीचड होने से भारी परेशानी का सामना करना पद रहा है सब्जी मंडी में कस्बे में लगने वाली सब्जी, फल की दुकानें तो शिफ्ट नहीं पाई हंै। यहां सिर्फ थोक विक्रेताओं की सब्जी नीलाम की जाती है। इसके बाद भी व्यवस्थाएं कुछ भी नहीं है और बारिश में पूरा परिसर कीचड़ में तब्दील हो गया है। नपा थोक विक्रेताओं के लिए ही सुविधा मुहैया नहीं करा पा रही है।

सुबह से सब्जी बेचने के लिए आने वाले लोगों को परिसर में सब्जी के थैले रखने के लिए भी जगह नहीं मिलती है। वह कीचड़ में ही सब्जी के थैले रखते हैं। साथ ही सब्जी नीलामी में पहुंचने वाले खरीदारों को भी कीचड़ में खड़े होकर ही बोली लगानी पड़ती है। इसके बाद भी नगरपालिका द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है सब्जी बेचने के लिए आने वाले लोगों ने बताया कि नपा द्वारा यहां कोई व्यवस्था नहीं की गई है। हर बारिश में यही हाल रहता है, इसके बाद भी पक्का फर्स नहीं बनाया जा रहा है। कीचड़ के कारण खड़े होने के लिए भी जगह नहीं है। हर बारिश में यहां सब्जी विके्रताओं को परेशानी होती है और इसकी जानकारी अधिकारियों को होने के बाद भी यहां समस्या का स्थाई हल नहीं किया जा रहा है।

रोड पर भी कीचड़

मंडी के अंदर जाने वाला रोड भी पूरी तरह से कीचड़ में तब्दील हो गया है। यहां से पैदल निकलने में भी परेशानी होती हैं। बारिश पसे पहले नगरपालिका द्वारा यहां व्यवस्था की गई होती तो लोगों को परेशान नहीं होना पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *