उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने ट्रैफिक डायवर्जन के सम्बंध में सहारनपुर पुलिस के साथ की समन्वय बैठक।

एएसपी ओपी सिंह ने ट्रैफिक डायवर्जन के सम्बंध में सहारनपुर पुलिस के साथ की समन्वय बैठक।

कावड़ियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रूट डायवर्जन प्लान को सख्ती से लागू करने पर विचार विमर्श।

 

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर सहारनपुर पुलिस के साथ समन्वय बैठक कर ट्रेफिक योजना सम्बन्धित विचार विमर्श किया।

 

जनपद के होनहार तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह कावड़ यात्रा को लेकर हर समय अलर्ट हैं और साथ ही रूट डायवर्जन को लेकर शिव भक्त कावड़ियों के लिए तो फिक्रमंद हैं ही आम नागरिकों के आवागमन और यात्री वाहनों के लिए भी सही रूट प्लान हो इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर डायवर्जन के साथ सुनिश्चित करने में लगे हैं, इसके लिए पड़ोसी जनपदीय पुलिस प्रशासन के साथ समन्वय बैठा कर व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए दिन रात प्रयासरत हैं।
आज सोमवार को एएसपी ओपी सिंह ने सहारनपुर पुलिस के साथ मिलकर जनपद के सीमावर्ती क्षेत्र जलाबाद, चौसाना आदि में रूट डायवर्जन प्लान को सख्ती से लागू करने के लिए एक अहम बैठक की जिसमे दोनो जनपदों के पुलिस अधिकारियों ने मिलकर रूट डियावेर्जन को सखताई लागू करने के सम्बंध में विशेष वार्तालाप की, कावड़ियो की बढ़ती संख्या को देखते हुए दोनों जनपदों के पुलिस अधिकारियों ने कावड़ रूट को वनवे करने के दिशा निर्देश भी अपने मातहत पुलिस कर्मियों को दिए।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *