उत्तर प्रदेश कांधला शामली

बारिश ने खोली पालिका के सिस्टम की पोल, ऐसे बह गए विकास के दावे !

बारिश ने खोली पालिका के सिस्टम की पोल, ऐसे बह गए विकास के दावे !

कांधला सुबह हुई मूसलाधार बारिश ने नगर पालिका के दावों की पोल खोल दी करीब एक घंटा तेज बारिश हुई जिसके बाद कस्बे की तमाम सडके तालाब में तब्दील हो गई राहगीरों को घंटे भर तक जलभराव से भारी परेशानी का सामना करना पड़ा कई मोहल्लो मे. बारिश का पानी लोगो की दुकानों व घरो मे भी घुस गया

बता दे की कांधला नगरपालिका सफाई अधिकारी कस्बे में सफाई व्यवस्था अच्छी होने का दावे करते है व सफाई व्यवस्था के ढ़ोल पीटते रहते है प्रति सप्ताह नाली व नालो की सफाई भी की जाती है दावे किए जाते है कि बरसात मे कस्बे मे जलभराव नहीं होगा वही.. हुई तेज बारिश नें नगरपालिका के सिस्टम की पोल ही खोल कर रख दि है बारिश के बाद कस्बे की नगरपालिका मार्ग मोहल्ला खेल मोहल्ला मौलानान छोटी नहर से लेकर मरकज मस्जिद तक तालाब मे तब्दील हो गया यहाँ इतना पानी भर गया की लोगो को पैदल किया दुपहिया वाहन से निकलना भी मुश्किल हो गया ल्प्गों के घरो व दुकानों मे पानी भर गया घंटो तक लोग अपनी दुकानों से पानी निकालने मे लगे रहे जलभराव से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों का आरोप है कि कई बार नालियों की सफाई के लिए नगर पालिका में शिकायत की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

बारिश के चलते कई मोहल्लों में जलभराव के चलते लोग पानी के बीच ही दैनिक कार्य करने को मजबूर हुए। दिन भर बारिश होती रही जिस कारण लोगों के काम भी अस्त व्यस्त हो गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *