उत्तर प्रदेश कैराना

युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर किया घायल, मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर किया घायल, मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

अपने मामा व ममेरे भाई के साथ कार में सवार होकर किसी कार्य से सहपत गया हुआ था घायल युवक

दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर की कार्रवाई की मांग, पुलिस जांच में जुटी

कैराना। अपने मामा व ममेरे भाई के साथ कार में सवार होकर गांव सहपत में किसी कार्य से गए युवक को जबरदस्ती उठाकर ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है। दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

गुरुवार की दोपहर गांव मामौर निवासी अंकुश पुत्र विकास ग्राम बामडौली निवासी अपने मामा सुनील,विनीत व ममेरे भाई अंकित के साथ कार में सवार होकर किसी कार्य से गांव सहपत निवासी अनीस पहलवान के घर गए हुए थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीण वहां आ पहुंचे और जबरदस्ती अंकुश को उठा ले गए। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एक मकान में पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। किसी तरह घायल अवस्था में अंकुश जान बचाकर उनके चंगुल से भागकर कोतवाली पहुंचा और घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी। इसी बीच दूसरा पक्ष भी कोतवाली आ पहुंचा और उन्होंने घायल युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि अंकुश बुचचखेड़ी में स्थित रेवती सिंह इंटर कालेज में 12 वीं का छात्र था। इसी दौरान क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। गत मंगलवार को युवती की मंगनी किसी अन्य युवक के साथ तय हो गई थी। आरोप है कि अंकुश इस रिश्ते से खफा था और उसने छपरौली निवासी अर्जुन नामक युवक को शादी करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया था। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की भीड़ कोतवाली में मौजूद थी और समझौते का प्रायास जारी था। दोनों ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

नेत्रपाल सिंह अपराध निरीक्षक कोतवाली कैराना ने बताया कि युवक के साथ मारपीट किए जाने की जांच के लिए पुलिस टीम मौके पर गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *