उत्तर प्रदेश शामली

ओपी सिंह ने कावड़ यात्रा सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए पुलिस अमले के साथ शामली में किया पैदल मार्च

ओपी सिंह ने कावड़ यात्रा सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए पुलिस अमले के साथ शामली में किया पैदल मार्च

शामली। जनपद की कानून व्यवस्था के नायक एएसपी ओपी सिंह ने कावड़ यात्रा सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए और असमाजिक तत्वों में भय पैदा करने के लिए भारी पुलिस बल के साथ शामली सिटी में पैदल मार्च किया, और साथ ही मुख्य मंदिरों सहित नगर के प्राचीन और प्रतिष्ठित “श्री हनुमान धाम मंदिर हनुमान टीला” का भी भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों का जायज़ा लिया।


एएसपी ओपी सिंह हर समय सतर्क हैं, जैसे ईदुल अज़हा को सकुशल संपन्न कराने में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई इसी तरह कावड़ यात्रा को भी सकुशल संपन्न कराने के लिए व्यवस्था का मोर्चा संभाले हुए हैं और इसी क्रम में आज रात्रि में भी उन्होंने शामली की सुरक्षा व्यवस्था कावड़ यात्रा की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए सीओ सिटी बिजेंद्र सिंह भड़ाना और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और भारी पुलिस बल के साथ शामली में पैदल मार्च निकाला, नगर के नुक्कड़ चौराहों मोहल्लों गलियों में भ्रमण करने के साथ ही “हनुमान धाम मन्दिर हनुमान टीला” में जाकर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया, कहीं कुछ त्रुटी पाए जाने पर अधीनस्तों को ज़रूरी दिशा दिए।
मालूम हो कि एएसपी ओपी सिंह ने गत रात्रि में भी शामली सिटी में पैदल मार्च निकाला था और इसी तरह वह जनपद के हर क्षेत्र और कस्बों में पैदल मार्च कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे हैं।


एएसपी ओपी सिंह जनपद में कानून व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए दिन रात सतर्क और अलर्ट मोड पर होते हैं, जनपद की कानून व्यवस्था को बेहतर आयाम देने में ओपी सिंह का बहुत बड़ा योगदान है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *