उत्तर प्रदेश कैराना

पांच वर्षीय मासूम को प्राइवेट बस ने मारी टक्कर, बच्चा गम्भीर रूप से घायल

पांच वर्षीय मासूम को प्राइवेट बस ने मारी टक्कर, बच्चा गम्भीर रूप से घायल

जनपद बागपत के गांव कौताना से नगलाराई लौटते समय तीतरवाडा चुंगी पर हुआ हादसा

कैराना। सड़क किनारे खड़ी बाइक में प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी,जिसमें बाइक पर बैठा पांच वर्षीय मासूम बस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों के सहयोग से घायल को शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार की दोपहर जनपद बागपत के गांव कौताना निवासी फैयाज अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर गांव नगलाराई आ रहा था, जैसे ही वह नगर के तितरवाडा चौराहे पर पहुंचा तो सड़क किनारे बाइक खड़ी करके दंपत्ति कुछ सामान खरीदने लगे। इसी दौरान तेज़गती से आ रही बड़ौत, बागपत रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस संख्या यूपी 17 बी टी 0463 ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक पर बैठा पांच वर्षीय मोहम्मद माज पुत्र फैयाज बस के नीचे जा गिरा और बस का पहिया मासूम के हाथ पर चढ़ गया।इस हादसे में मासूम बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को शामली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद बस मौके पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया है।

स्पीड ब्रेकर न होने से होते हैं हादसे

नगर के तितरवाडा चौराहे पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं,जिसका मुख्य कारण स्पीड ब्रेकर न होने व सड़क पर अवैध अतिक्रमण होना माना जाता है। मार्ग के दोनों ओर रेहड़ी ठेली व दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है।जिस कारण बड़े वाहनों के गुजरने में दुश्वारियां होती हैं। भीड़भाड़ रहने के कारण अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं,लेकिन आजतक नगर पालिका की ओर से न तो अतिक्रमकारियों के खिलाफ कोई अभियान चलाया गया है और न ही चौराहे पर स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *