उत्तर प्रदेश कैराना

लोक सभा चुनाव 2024 : कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान

लोक सभा चुनाव 2024 : कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान

कांग्रेस नेता अब्दुल्हफीज के आवास पर हुई कांग्रेसियों की बैठक

कैराना।  कांग्रेस नेता अब्दुल् हफीज़ के आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया,जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव पर मंथन और कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान किया गया।

नगर के मोहल्ला बेगमपुरा स्थित केंग्रेस नेता अब्दुल हफीज के आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया,जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव पर मंथन किया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुटने का भी आह्वान किया गया।इस दौरान कांग्रेस नगर अध्यक्ष शमशीर खान ने कहा कि
कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक राहुल गांधी जी ने जो पैदल यात्रा की है। इस दौरान उन्होंने हर गरीब,निर्धन व मजलूम लोगों की पीड़ा को नजदीक से समझा है।आज मौजूदा सरकार की दमनकारी नीतियों के चलते हर मध्यमवर्ग का व्यापारी भुखमरी के कगार पर है। उन्होंने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वह घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियों के बारे में जानता को जगरूक करें और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।
इस दौरान अब्दुल हफीज, एससीएसटी जिलाध्यक्ष लोकेश कटारिया, पूर्व प्रधान सत्तार अली,अनीस अहमद, खुर्शीद आलम, इंतजार बागबान सहित बडी संख्या में कोंग्रेस कार्यकर्ता उपस्थि रहे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *