उत्तर प्रदेश कांधला शामली

कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह का लोगों को भावुक संबोधन।

कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह का लोगों को भावुक संबोधन।

शामली। गत रविवार शाम कावड़ यात्रा को लेकर प्रगति स्कूल कांधला जनपद शामली में जिलाधिकारी रविंद्र सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें जिलाधिकारी रविंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, एसडीएम कैराना निकिता शर्मा और सीओ कैराना अमरदीप मौर्य ने सभी संभ्रांत नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने, आपसी भाईचारे, प्रेम, और सांप्रदायिक सौहार्द के साथ कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने की अपील की।

प्रगति पब्लिक स्कूल कांधला जनपद शामली में हुई शांति समिति की इस बैठक में जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक, कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने लोगों को भावुक अंदाज़ में संबोधित करते हुए कहा, कि यूं तो क्षेत्र मे सभी समुदाय के लोग शांति और आपसी भाईचारे, प्रेम और सांप्रदायिक सौहार्द के साथ रहते आए हैं, और हर मुश्किल से मुश्किल हालात में भी इस क्षेत्र से आपसी भाईचारे और सांप्रदायिक सौहार्द का सन्देश दूर दूर तक गया है।
लेकिन जैसे कि एक अच्छे और मेधावी छात्र से और भी बेहतर करने की अपेक्षा मां बाप को होती है, उसी तरह आगामी कावड़ यात्रा को लेकर आप जैसे गंगा जमुनी तहजीब के अच्छे लोगों से, और भी बेहतर से बेहतर आपसी भाईचारे, प्रेम, और सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने की भरपूर उम्मीद है।

जिस आपसी भाईचारे, प्रेम और सांप्रदायिक सौहार्द के साथ आप सब लोगों ने बकराईद का त्योहार मनाया उसी तरह कावड़ यात्रा को भी प्यार मोहब्बत और सांप्रदायिक सौहार्द के साथ मनाएं।

लेकिन कुछ असमाजिक तत्व और बाहरी लोग हमारे अंदर घुसपेठ कर हमारे भाईचारे और आपसी प्रेम सौहार्द में सेंध लगाने की कोशिश में लगे रहते हैं।
और इस तरह के घिनौने लोग अपनी नापाक और नाकाम कोशिशों से, हमारे अंदर गलत विचारों को प्रवेश कर बहला फुसला कर आपसी रंजिश पैदा कर देते हैं, जिससे कि एक भाई दूसरे भाई को शक व आशंका की निगाह से देखना शुरू कर देता है, और यूं आपस में नफ़रत पैदा होने लगती है, और आपस की दूरियां बढ़ने लगती हैं।
एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहने की ज़रूरत है, जब एसी स्थिति पैदा होती है तो ये ऐसी क्षति होती है जिसको सुधारने में वर्षों लग जाते हैं।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *